Wednesday, February 14, 2024
HomeGossipअब धाकड़ इंस्पेक्टर के अवतार में नजर आएंगे यश कुमार

अब धाकड़ इंस्पेक्टर के अवतार में नजर आएंगे यश कुमार

Yash Kumar will now be seen in the incarnation inspector
भोजपुरी के एक्शन स्टार यश कुमार अपनी आगामी फिल्म‘ इंस्पेक्टर धाकड़ सिंह’ साइन कर ली हैं जिसकी शूटिंग 14 जनवरी 2019 से गुजरात के संजान में शुरू होगी। हर फ़िल्मों में अलग अलग गेट अप में नज़र आने वाले यश अपने हर किरदार पे मेहनत करते हैं। इस फिल्म में भी यश ऐसा ही करते नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े: ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ को मिली बम्पर ओपनिंग, पहले ही दिन से धमाल जारी

इस फिल्म में यश कुमार इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म में यश कुमार के चार अभिनेत्रियां के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। यानी अंजना सिंह, निधि झा और सीमा सिंह हैं फिलहाल चौथी अभिनेत्री का नाम अभी सामने नहीं आया हैं। एक बार फिर से भोजपुरी दर्शक अंजना सिंह और यश कुमार की जोड़ी देख पाएंगे।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 31 मिलियन हुए व्यूज

अभी तक यश कुमार कई अवतार में नजर आ चुके लेकिन पहली बार यश धाकड़ इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे। यश कुमार की आगामी फिल्म ‘‘बिटिया छठी माई के’’ फ़रवरी 2019 में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में दर्शकों को यश के कई शेड्स देखने को मिलेंगे।

यश कुमार कुमार इन दिनों निर्देशक सुजीत वर्मा के साथ फिल्म ”इंस्पेक्टर धाकड़ सिंह” के तैयारी में लगे है। इंस्पेक्टर धाकड़ सिह के बाद वो संजय श्रीवास्तव की “कसम पैदा करने वाले की पार्ट 2” और निर्देशक दिनेश यादव की अनाम फ़िल्म की शूटिंग करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -