This song of Khesari's movie 'Dumru' was seen by 8 million people, did you see
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म डमरू’ के अब तक लगभग सारे गाने जारी किये जा चुके हैं। फिल्म के सारे ही गानों को लोगो का काफी प्यार मिल रहा है, और अभी तक सबसे ज्यादा प्यार फिल्म के गाने ‘तर तर पसीना छूटेला’ को मिला है। इस गाने ने यूट्यूब पर अब तक 83,85,821 का आँकड़ा पार कर लिया हैं।

अभी पढ़े: फिल्म सखी के बियाह का जलवा इस सप्ताह भी बरकरार

फिल्‍म ‘डमरू’ का गाना ‘तर तर पसीना छूटेला…’ का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया, फैन्‍स के बीच यह सुपरहिट हो गया है जिसमे खेसारी लाल यादव और यशिका कूपर की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं।गाने को खेसारी लाल यादव और ममता उपाध्‍याय ने गाया हैं।गाने में संगीत निर्देशन धनंजय मिश्रा का हैं जबकि गीत के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: ‘आवारा बलम’ भारी भीड़ के साथ मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में

हाल ही में इस गाने को वीनस भोजपुरी द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है लगभग 2 हफ्ते पहले ही यह गाना शेयर किया गया और अभी तक 83 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज इस वीडियो को मिल चुके हैं। जिसमे खेसारी विश्‍वामित्र की तरह तपस्‍या कर रहे और एक्‍ट्रेस यशिका कूपर रंभा की तरफ उनकी तपस्‍या भंग करने की कोशिश कर रही हैं।

खेसारी लाल यादव जल्द ही फिल्म दबंग सरकार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म के एक-एक करके गाने रिलीज हो रहे हैं जिन्‍हें अभी से काफी पसंद किया जा रहा है। इस में खेसारीलाल एक दमदार और दबंग पुलिसवाले के किरदार में नजर आने वाले हैं।