The release date for the final 'Sangharsh', the film's new poster 02
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव काजल राघवानी और ऋतु सिंह स्टारर फिल्म संघर्ष का नया पोस्टर जारी कर दिया गया हैं और इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई हैं। यह फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का पोस्टर इस बार फैंस को पहले से थोड़ा आकर्षक लग रहा हैं।

यह भी पढ़े: सनकी दरोगा आ रहे हैं 7 सितंबर को देश भर के सिनेमाघरों में

फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा फिल्म प्रचारक उदय भगत ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर किया हैं। फिल्म संघर्ष के मेकर्स ने 2018 ही ऑडियंस के सामने लाने की ठान ली हैं। उदय भगत ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया और उसी के साथ रिलीज डेट भी फैंस की साझा की। फिल्म के नये पोस्टर में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी नजर आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: रिलीज होते ही मल्टीप्लेक्स में हाउसफुल, चल गया ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ का जादू

पहले ये फिल्म 29 जून 2018 को सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली हैं मगर इसकी रिलीज डेट में बड़ा परिवर्तन करते हुये फिल्ममेकर ने नयी रिलीज डेट 24 अगस्त 2018 की घोषणा की हैं।इससे पहले फिल्म की रिलीज को कई बार आगे बढ़ाया गया था लेकिन अब लगता है कि नई रिलीज डेट जो आई है फिल्म उसी दिन रिलीज हो जाएगी।
The release date for the final 'Sangharsh', the film's new poster 01
आपको बता दे कि फ़िल्म संघर्ष की कहानी एक छोटे बच्चे के ऊपर आधारित है जिसमे पहली बार काजल राघवानी अपने बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आएंगी। फिल्म संघर्ष के निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है। इस फ़िल्म इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल है। फ़िल्म के संगीत को निर्देशित किया है म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद ने।