TRAILER Hangers become 'Sanaki Daroga' for rapists
भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार रवि किशन अब दुष्कर्मियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे। रवि किशन की होम प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म ‘सनकी दारोगा’ भी दुष्कर्म के विरोध में ही बनाई गई है जो 7 सितंबर से देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

यह भी पढ़े: गार्गी पंडित की ‘हम बदला लेंगे’ की शूटिंग 12 अगस्त से शुरू

रवि किशन बलात्कार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए 1 सितंबर से बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे और सिनेमा के साथ – साथ जन जागृति लाने की ठानी है। इस दौरान वे सात दिनों तक बिहार के अलग – अलग हिस्‍सों में स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर लोगों को इस बारे में जागरूक करेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़े: ‘हीरो वर्दीवाला’ में मचेगा तहलका, निरहुआ से पंगा लेंगे खलनायक करण पांडेय

रवि किशन ने बताया “देश में बलात्कार की घटनाएं उन्हें परेशान करती हैं। यही वजह है कि वो अपनी होम प्रोडक्शन में बलात्कार के खिलाफ फिल्म लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, “कुछ पुलिस वाले इस मामले को इग्नोर करते हैं। जबकि वो चाहे तो ऐसी घटनाओं को रोक सकते हैं। सनकी दरोगा में ऐसी कहानी है।
Ravi-Anjana's romantic style showing new poster of 'Sanaki Daroga'
सनकी दारोगा में रवि एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे। सनकी दरोगा अपनी तरफ से बलात्कारियों को सबक सिखाते नजर आता है। इस फिल्म की कहानी रवि किशन ने खुद ही लिखी है। कहा जा रहा है कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। भोजपुरी की अनगिनत फिल्में की है, लेकिन ‘सनकी दरोगा’ में रवि किशन का किरदार राउडी वाला है।