Hero Vardiwala' will beat Makhega Tehelka, Nirhua, villain Karan Pandey
भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव इन दिनों भोजपुरी की पहली वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ और अगली फिल्म ‘शेरे हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वही भोजपुरी सिनेमा में खलनायक का किरदार निभा रहे करन पांडेय अब एएलटी के वेब सीरीज “हीरो वर्दीवाला” में भी खलनायक के किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: गार्गी पंडित की ‘हम बदला लेंगे’ की शूटिंग 12 अगस्त से शुरू

फिलहाल निरहुआ अब अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गये हैं। आये दिन कोई न कोई वीडियो या तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस वेब सीरीज में विक्रांत सिंह राजपूत देशराज के किरदार में नजर आएंगे। यह किरदार बेहद खतरनाक और मनोरंजक है।

Advertisement

यह भी पढ़े: एक बार फिर घूम मचाने को तैयार, खेसारीलाल-चांदनी सिंह की जोड़ी

इस वेब सीरीज को लेकर एक खास बात यह है कि यह वेब सीरीज भोजपुरी भाषा में होगी। हीरो वर्दीवाला’, जिसके प्रोड्यूसर मधु महेश पांडेय और लेखक व निर्देशक महेश पांडेय हैं. महेश पांडेय को एक सुलझे हुए लेखक और निर्देशक के तौर पर जाना जाता है। घर की, कसौटी ज़िंदगी की, कुटुंब, काव्यांजलि, कोई आप सा जैसी शानदार टेलीविजन शो किये है।

हीरो वर्दीवाला नाम के इस सीरीज को बालाजी टेलीफिल्म के वेब प्लेटफॉर्म एल्ट बालाजी पर दिखाया जाएगा। इस वेब सीरीज में भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी दिनेशलाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे के रोमांस देखाने को मिलने वाला है। यह पहली बार होगा कि भोजपुरी भाषा में किसी तरफ की वेब सीरीज बनाई जा रही हो।