Dulhin Ganga Par Ke trailer released, show action and romance cocktail

खेसारीलाल यादव की अपकमिंग फिल्म दुल्हिन गंगा पार के अब पूरी की तरह से सिनेमाघरों में दस्तक देनो को तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया हैं जिससे दर्शको में इस फिल्म देखने की उत्सुकता और बढ़ गई हैं। वही फिल्म के सेट पर निर्देशक असलम शेख ने खेसारीलाल यादव को प्रपोज किया और खेसारी को यह बात माननी पड़ी हैं।

अभी पढ़े: संघर्ष का ऑफिसियल पोस्टर हुआ जारी ….. रिलीज डेट आई सामने

Advertisement

फिल्म दुल्हिन गंगा पार के 18 मई को रिलीज होगी और इसी बीच फिल्म का ऑडियो ट्रैक रिलीज किया गया जो देखते देखते ही वायरल हो गया। इस गाने में खेसारीलाल के साथ अदाकारा आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं और पहली बार ये जोड़ी इस फिल्म जरिये एक साथ नजर आएगी। लेकिन वे इस फिल्म में एक गाने में नजर आएगी।

अभी पढ़े: आ रही हैं आम्रपाली दुबे जल्द ही बिहारी में धूम मचाने

बता दे फिल्म में एक सीन हैं खेसारीलाल को काजल राघवानी के बदले अदाकारा आयुषी तिवारी को प्रपोज करना था। मगर खेसारीलाल ऐसा नहीं कर पा रहे थे। तब खुद असलम शेख ने खेसारीलाल को प्रपोज कर दिखाया। उसके बाद खेसारीलाल ने निर्देशक के अनुसार टेक दिए जो एक बार में ही ओके हो गया। यह फिल्‍म अब तक की सबसे बड़ी सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म होगी जिसकी एक झलक फिल्‍म के ट्रेलर में भी देखा जा सकता है।
Trailer viral film Dulhin Ganga par ke, so many millions of people watched this video
फिल्म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के विभिन्‍न लोकेशनों पर की है। वही ट्रेलर में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे पहली बार खेसारीलाल यादव के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव मुख्य भूमिका में हैं।