Monday, May 27, 2024
HomeGossipसलमान के बाद आम्रपाली दुबे ने भी किया फैंस के साथ “स्वैग...

सलमान के बाद आम्रपाली दुबे ने भी किया फैंस के साथ “स्वैग से स्वागत”

Highly Paid Aamrapali
सलमान के बाद आम्रपाली दुबे ने भी किया फैंस के साथ “स्वैग से स्वागत”

जी हां, दोस्तों सलमान के बाद आम्रपाली दुबे ने भी किया फैंस के साथ “स्वैग से स्वागत”। आप सभी जानते ही होंगे की सलमान कटरीना की जोड़ी वाली फिल्म “टाइगर जिन्दा हैं” के गाने दर्शको में कितने लोकप्रिय हो रहे हैं। हर किसी दर्शक के जुबान पर इस फिल्म के गाने चरम पर हैं और कुछ ऐसा ही आम्रपाली दुबे के साथ भी देखा गया। जब आम्रपाली दुबे ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया।

अभी पढ़े:अब आम्रपाली की साइकिल भी देख लीजिये, नज़र आई साइकिल वाली तस्वीर के साथ

बता दे ‘स्वैग से स्वागत’ नाम के इस सान्ग में सलमान खान रैप पर लिपसिं‍क करते दिखे थे और कटरीना कई शानदार डांस मूव्स करती नजर आई थी। मगर जब इस गाने पर आम्रपाली दुबे ने परफॉर्म किया तो फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ा दी।

अभी पढ़े:आखिर किसके कहने पर आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल के साथ आइटम सांग किया?

दरअसल दर्शको की चहेती आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिन्दा हैं’ के नए रिलीज गाने “स्वैग से स्वागत” पर फैंस को गुदगुदाती नजर आ रही हैं। आप भी इस वीडियो को देखे और आम्रपाली के नए अंदाज़ का आनंद ले।

#swagseswagat???????? #cantwait????#tigerzindahai????#loveyousalmankhan ❤️❤️❤️

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


‘स्वैग से स्वागत’ सॉन्ग को कंपोज किया है विशाल-शेखर ने और इस गाने को लिखा है इरशाद कामिल ने। इस गाने को गाया है विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने। ये गाना ग्रीस के नाक्सोस जगह पर शूट किया गया है जो दर्शकों का ध्यान आकर्ष‍ित कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -