Saturday, May 25, 2024
HomeGossipआखिर किसके कहने पर आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल के साथ आइटम...

आखिर किसके कहने पर आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल के साथ आइटम सांग किया?

Khesari lal yadav with amrapali dubey new one
आखिर किसके कहने पर आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल के साथ आइटम सांग किया?

आप सभी जानते हैं की आम्रपाली दुबे ने अभी कुछ ही दिनों पहले खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म दुल्हनिया गंगा पार के लिए एक आइटम सांग शूट किया था। फिलहाल वो गाना सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं की आखिर किसके कहने पर आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल के साथ आइटम सांग किया?

इसे भी पढ़े:खेसारी लाल यादव का नया गाना, ‘डमरू’ के सेट से खेसारी ने शेयर की फोटो

इस गाने के बारे में जब खुद आम्रपाली ने एक इंटरव्यू में बताया की उन्हें अचानक खेसारी लाल यादव का फोन आया और उन्होंने बताया की उन्हें उनके साथ एक गाना करना हैं। उस समय आम्रपाली मुंबई में ही थी और उन्होंने खेसारी लाल यादव को उसी समय हां कह दिया।

इसे भी पढ़े:खेसारीलाल की ‘तेरे नाम’ का सिक्‍वल ‘तेरे नाम -2’ का मुहूर्त संपन्‍न

गाने के बारे में आम्रपाली ने बताया की गाना बेहद अच्छा शूट हुआ हैं जब वह सेट पर शूटिंग कर रही थी तब उन्हें लोग एक ही बात बोल रहे थे की खेसारी और आम्रपाली की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही हैं। आम्रपाली उम्मीद करती हैं की जिस तरह उनका सुपरहिट गाना राते दिया बूता के ने 10 करोड़ का रिकॉर्ड स्थापित किया हैं ठीक उसी तरह ये गाना भी ऐसा ही कुछ करिश्मा कर दिखाए।

#Item Song #Dulhin_Ganga_Paar_Ke Amrapali Ji Aur Main Ricky Dada Ke Sath #Last_Night

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


इतना ही नहीं बल्कि इसका जिक्र खुद खेसारी लाल यादव ने किया, खेसारी लाल ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से फोटो शेयर करते हुए फिल्म ‘दुल्हनिया गंगा पार के’ इसी आइटम सांग से जुडी जानकारी दी थी। इस गाने के बारे में कहे तो ये गाना ऐसा होगा जो बॉक्स ऑफीस पर तो धमाल मचाएगा।

#Marad_Hamar_Bachcha_Ba #Dulhin_Ganga_Paar_Ke

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


ख़ेसारी लाल यादव इसमे क्या तड़का लगाने वाले हैं। इस बात का पता तो गाने के रिलीज होने पर ही चलेगा। अब ये देखने बड़ा ही दिलचस्प होगा की ये आइटम सॉंग बॉक्स ऑफीस की दुनिया में क्या धमाल करता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -