Sushant singh rajpoot new movie kedarnath
केदारनाथ का सेट बनाने के लिए 7 करोड़ रूपये हुए खर्च

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म होने के बाद अब दूसरे शेड्यूल की तैयारी जोरो शोरो से की जा रही हैं। केदारनाथ की शूटिंग के लिए इसका पूरा सेट मुंबई में ही तैयार किया गया। खास बात यह हैं की इस सेट को बनाने में लगभग 7 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग हिमालय की वादियों में की गई थी।

अभी पढ़े:“इंटरटेनमेंट की रात” पर पवन सिंह ने दिखाया दबंग भोजपुरिया अंदाज़

फिल्म उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है, इसलिए किसी भी प्रकार का कोई जोखिम ना लेते हुए सेट पर खूब पैसे खर्च किए जा रहें हैं। फिल्म में बाढ़ का सीन फिल्माना है जिसके लिए इस सेट को बनाया गया है और इसे बाढ़ पीड़ितों को दिखाना है। हालही में फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अभिषेक कपूर ने सारा और सुशांत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Advertisement

अभी पढ़े:अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ का नया पोस्टर हुआ लॉन्च, कॉटन के साथ काफी खुश

इस फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी डेब्यू करने वाली हैं। केदारनाथ अगले साल दिसंबर में रिलीज हो रही है। रिपोर्ट की माने तो मुंबई फिल्म सिटी में तीर्थस्थल से मेल खाता विशाल सेट लगाया गया है। जिसमें केदारनाथ मंदिर का भी हुबहु सेट का निर्माण करवाया गया है।

Somewhere between neurons & narratives, I was, born, L̶i̶v̶e̶d̶ dreamt & died. #selfmusing

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


केदारनाथ की शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है और जल्द ही दुसरा शेड्यूल शुरू किया जाएगा। वही केदारनाथ का सेट बनाने के लिए मेकर्स ने कुल 7 करोड़ रूपये खर्च किए हैं। फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।