Thursday, May 23, 2024
HomeBollywoodसिद्धार्थ मल्‍होत्रा का जलाया गया पोस्‍टर....... इस कारण भोजपुरी कलाकार संघ ने...

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का जलाया गया पोस्‍टर……. इस कारण भोजपुरी कलाकार संघ ने किया ये काम

Siddharth Malhotra's burnt poster
सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का जला पोस्‍टर

गीतकार पवन पांडेय के नेतृत्‍व में भोजपुरी कलाकार संघ ने पटना के कारगिल चौक पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का पोस्‍टर फूंक कर विरोध दर्ज कराया और कहा कि किसी को भी भोजपुरी या किसी अन्‍य भाषा को नीचा दिखाने का अधिकार नहीं है। इसके लिए कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी पर अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी थी और कहा है कि उनका इरादा भाषा को अपमानित करने का नहीं था।

यह भी पढ़े: गणतंत्र दिवस पर जवानों संग ‘अय्यारी’ की टीम……. वाघा बॉर्डर पर होगा ध्वजारोहण

सिद्धार्थ ने ट्वीट कर कहा, मैंने हाल ही में एक नई भाषा बोलने की कोशिश की जब मैं एक टीवी शो पर था। अगर मैंने अनजाने में किसी की भावना को चोट पहुंचाई है तो मैं माफी मांगता हूं और आपको आश्वस्त करता हूं कि किसी भी तरह से किसी का भी अनादर करने की मंशा नहीं थी।

यह भी पढ़े: 26 जनवरी से कल्लू की फिल्म का भव्य प्रदर्शन जारी…… बिहार, झारखंड और नेपाल में एक साथ

भोजपुरी कलाकार संघ का मानना हैं की सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ऐसा कर भोजपुरिया स्‍वाभिमान को ठेंस पहुंचाया है, इसके लिए वे पूरे भोजपुरी समाज से सार्वजनिक मंच से माफी मांगे। वरना हम भोजपुरी भाषी क्षेत्रों में उनकी हर फिल्‍म का विरोध करेंगे और फिल्‍म रिलीज नहीं होने देंगे।
Siddharth Malhotra's burnt poster2
गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने सलमान खान के बहुचर्चित टीवी शो में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन को पहुंचे थे, जहां सलमान ने उन्‍हें भोजपुरी गाने पर डांस करने को कहा था। जिसके बाद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने भोजपुरी भाषा को अपमानित किया था। उस समय मंच पर मौजूद बिहार के अभिनेता मनोज वाजपेयी भी थे, जिन्‍होंने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा द्वारा भोजपुरी को नीचा दिखाये जाने पर भी विरोध नहीं जताया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -