Sunday, February 25, 2024
HomeGossipमेगा स्टार रवि किशन और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा एक साथ...... ...

मेगा स्टार रवि किशन और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा एक साथ…… लगाए जमकर ठुमके

Shubhi sharma with ravi kishan gourakhpur show
रवि किशन और शुभी शर्मा एक साथ

भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा ने उत्तर प्रदेश सरकार के सबसे बड़े सांस्कृतिक कार्यक्रम में जम कर ठुमका लगाया। गोरखपुर में आयोजित गोरखपुर महोत्सव नाम के इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में दूसरे दिन भोजपुरी नाइट का कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी , रवि किशन और शुभी शर्मा ने मंच की शोभा बढ़ाई।

यह भी पढ़े: एक्ट्रेस ‘काजल राघवानी’ की हीरोगिरी…… फिल्म का ट्रेलर जारी

रवि किशन और शुभी शर्मा की जुगलबंदी से कार्यक्रम में चार चांद लग गया। उल्लेखनीय है कि मेगा स्टार रवि किशन की गिनती देश के व्यस्तम अभिनेताओं में होती है और वे कई भाषा की फिल्मो में काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ शुभी शर्मा एक कुशल नृत्यांगना है जिसके कारण फिल्मो में तो वह व्यस्त है कि स्टेज शो में भी उनकी काफी डिमांड है।

यह भी पढ़े: पवन सिंह करेंगे भोजपुरी में ‘माँ तुझे सलाम’….. फिल्म हैं देशभक्ति से लबरेज़

इस कार्यक्रम की प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए शुभी शर्मा ने इससे जुडी तस्वीर के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमे इन दोनों स्टार्स का गोरखपुर में आयोजित गोरखपुर महोत्सव नाम के इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में दूसरे दिन भोजपुरी नाइट का कार्यक्रम रखा गया था।


जहा शुभी शर्मा ने खेसारी लाल के साथ दर्जनों शो किया है और लगातार कर रही है। बहरहाल, गोरखपुर महोत्सव में रवि किशन और शुभी शर्मा दर्शको का भरपूर मनोरंजन करने में सफल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -