Saturday, April 20, 2024
HomeGossip‘हिले पटना राजधानी’ में राहुल सिंह के साथ शुभी शर्मा......जल्द ही आएगी...

‘हिले पटना राजधानी’ में राहुल सिंह के साथ शुभी शर्मा……जल्द ही आएगी नजर

Shubhi Sharma with Rahul Singh in 'Hille Patna Rajdhani' will soon be seen
जल्द ही आएगी नजर

भोजपुरी ड्रीम गर्ल बिहार की राजधानी पटना को अपने लटके-झटकों से हिलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें, वे जल्‍द ही अभिनेता राहुल सिंह के साथ एल्बम ‘हिले पटना राजधानी’ में नजर वाली हैं, जिसकी शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड स्थित नंदनवन में पूरी कर ली गई हैं और जल्द ही शुभी शर्मा अपने लटके – झटको से दर्शको को नाचने पर मजबूर करने वाली हैं।

अभी पढ़े: अभिनेत्री गार्गी पंडित फिल्मो को छोड़कर, इन दिनों कर रही ये काम

‘हिले पटना राजधानी’ एल्बम को संजय कोरियोग्राफ करा हैं।, जो भोजपुरी इंडस्‍ट्री के बड़े काबिल कोरियोग्राफर हैं। इस एल्बम में दो गाने हैं एक गाना टाइटल सांग ‘हिले पटना राजधानी’ ही है, जो डांस नंबर है और दूसरा गाना ‘लाखों में बाडू एके पीस हो’भी डांस नंबर है, मगर उसमें रोमांस का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। इस एल्बम को लेकर शुभी शर्मा काफी उत्साहित हो रही हैं।

अभी पढ़े: शहीदों की इस पुण्यतिथि पर भोजपुरी एक्शन स्टार की भावविहीन श्रद्धांजलि

वही एल्बम के पीआरओ संजय भूषण पटियाला की मानें तो एल्बम ‘हिले पटना राजधानी’ को लेकर उत्‍साहित शुभी शर्मा और राहुल सिंह ने शूट से पहले खूब पसीना बहाया है और दावा किया है कि उनकी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री लोगों को काफी पसंद भी आएगी। राहुल सिंह पहली बार शुभी शर्मा के साथ एल्बम ‘हिले पटना राजधानी में नजर आने वाले हैं।


गौरतलब कि एमएफए मोशन पिक्‍चर्स कृत एल्बम ‘हिले पटना राजधानी’ के लिरिक्‍स आजाद सिंह और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है, जबकि फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दो बड़े संगीतकार मधुकर आनंद और छोटे बाबा ने संगीत दिया है। वहीं, इसमें अपनी मधुर आवाज बबलू भैया ने दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -