Thursday, April 18, 2024
HomeGossipशुभी शर्मा भी करेंगी भैंस चराने वाले लड़के के साथ ‘हेरा फेरी’

शुभी शर्मा भी करेंगी भैंस चराने वाले लड़के के साथ ‘हेरा फेरी’

Shubhi sharma with khesari lal Yadav film Hera Pheri

दोस्तों आप सभी सोच रहे होंगे की शुभी शर्मा जो की एक फेमस व हॉट अभिनेत्री हैं, भला वो एक भैंस चराने वाले लड़के के साथ ‘हेरा फेरी’ क्यों कर रही हैं? लेकिन परेशान होने वाली कोई बात नहीं हैं क्योकि जिस भैंस चराने वाले लड़के की बात आज हम कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सुपर स्टार खेसारी लाल यादव हैं।

इसे भी पढ़े:‘हेरा फेरी’ से लोगों को हंसाने-गुदगुदाने आ रहे हैं, खेसारीलाल, काजल राघवानी और शुभी शर्मा

आप सभी जानते हैं की भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता खेसारी लाल यादव बिहार के छपरा के रहने वाले हैं। खेसारी बचपन में भैंस चराते थे। बड़े होने पर दिल्ली चले आये। दिल्ली में घर का खर्च चलाने के लिए ओखला में लिट्‌टी चोखा बनाकर बेचते थे। खेसारी फिल्मों में काम करने से पहले भोजपुरी गाना गाते थे। एक गाने ने खेसारी को रातोंरात फेमस कर दिया था।


साल 2008 में खेसारी का गाना ‘भौजी केकरा से लड़ब पिया अरब गईले ना‘ हिट था। इसके बाद खेसारी लाल यादव ने फिल्मो में एंट्री मारकर कई सुपरहिट फिल्मो में काम करके एक नया मुकाम हासिल कर लिया। इसी क्रम में खेसारी लाल यादव की नयी फिल्म ‘हेरा फेरी’ का महूर्त बड़े धूमधाम से किया जा चूका हैं। जिसमे उनके साथ काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी नज़र आएगी।

इसे भी पढ़े:एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे, रवि किशन और शुभी शर्मा

तो इसलिए हमने कहा की शुभी शर्मा भी करेंगी भैंस चराने वाले के साथ ‘हेरा फेरी’ अब तो आप समझ ही गए होंगे की हम किस भैंस चराने वाले की बात कर रहे हैं और साथ ही कौनसी ‘हेरा फेरी’ होने वाली हैं।


फहाद फिल्‍म्‍स एंड एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ कॉमेडी, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर होगी। यह बेस्‍ट कॉमेडी जोनर की फिल्‍म होगी, इसमें खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और शुभी शर्मा एक साथ मिलकर लोगों को हंसाते – गुदगुदाते नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक नौशाद आलम हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -