Monday, May 27, 2024
HomeGossip‘हेरा फेरी’ से लोगों को हंसाने-गुदगुदाने आ रहे हैं, खेसारीलाल, काजल राघवानी...

‘हेरा फेरी’ से लोगों को हंसाने-गुदगुदाने आ रहे हैं, खेसारीलाल, काजल राघवानी और शुभी शर्मा

Khesari lal yadav Movie Hera Pheri

खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, शुभी शर्मा स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘हेरा फेरी’ का भव्‍य मुहूर्त संपन्‍न हो चूका हैं। कॉमेडी, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर इस फिल्म से खेसारीलाल, काजल राघवानी और शुभी शर्मा साथ मिलकर जल्द ही लोगों को हंसाते-गुदगुदाते नजर आयेंगे। इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक नौशाद आलम हैं।

फहाद फिल्‍म्‍स एंड एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘हेरा फेरी’ बेस्‍ट कॉमेडी जोनर की फिल्‍म होगी, जो कि दर्शको को काफी एंटरटेनिंग करने वाली है।

जल्‍द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जायेगी, जिसमे खेसारी लाल और काजल राघवानी की हिट जोड़ी एक बार फिर दर्शको का भरपूर मनोरंजन करेगी। उम्मीद हैं खेसारी लाल यादव के फैंस और दर्शक प्रेमी फिल्म ‘हेरा फेरी‘ का इंतजार बेसब्री से करेंगे।

Deewanapan _ bhojpuri movie # kajal raghwani # actors #dancers#fans

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


अम्बे फिल्म एवं निर्मल आर्ट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘दीवानापन‘ की शूटिंग मध्य प्रदेश के खजुराहो में जहा प्राचीन काल के कई मंदिर और कई पर्यटक स्थल है, वहा की जा रही है। और इसी कारण दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और संजय महानंद है। फिल्म के निर्देशक सूरज शाह और निर्माता संजय कुमार गुप्ता और अमित श्रीवास्तव है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -