Nirahua Chalal London Vitrak Anil Kabra

दोस्तों खबरों की माने तो भोजपुरी भाषा, संस्‍कृति और मिट्टी से काफी लगाव रखने वाले फ़िल्म निर्माता और वितरक अनिल काबरा का मानना हैं की ‘निरहुआ चलल लंदन’ एक बड़े बजट की फिल्म हैं, इसलिए उन्हें लगा की बजट की दिक्‍कत से भोजपुरी की एक अच्‍छी फिल्‍म के निर्माण में बाधा न आये, तो उन्होंने इस फिल्म के वित्त का भार अपने कंधों पर ले लिया हैं। बता दे छठ पूजा के अवसर पर रिलीज होने वाली फिल्मो में उनकी बहुचर्चित फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ भी शामिल हैं।

फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ काफी अच्‍छी है क्‍योंकि फिल्‍म की शूटिंग भारत और नेपाल के अलावा लंदन सहित यूरोप के पांच अन्य देशों में होनी है। अनिल काबरा ने भी भोजपुरी की कई शानदार फिल्‍मों का निर्माण किया है। भले ही उनका जन्‍म भोजपुरी मिट्टी में नहीं हुआ है, लेकिन भोजपुरी की मिठास उन्हें इस इंडस्‍ट्री की ओर खींच लाई। यही वजह है कि उन्होंने अब तक कई भोजपुरी फिल्‍में बनाई।

Advertisement

आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ऐसे विकसित राह पर नज़र आ रही हैं जिसके चलते फिल्मो की शूटिंग देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी की जाती हैं। इसी क्रम दिनेश लाल यादव की आगामी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग लंदन में चल रही हैं।

#nirahuachalallondon #songcompleted #somuchfun 😍

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


शूटिंग के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए निरहुआ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमे वह कई अंग्रेज लड़कियों के साथ जबरदस्त लुक देते नज़र आये। साथ ही डांस करते भी नज़र आये। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रा पंत द्वारा किया जा रहा हैं।