Sunday, May 26, 2024
HomeGossipआईटम गर्ल सीमा सिंह का नया ऐलान ‘साथ जियेंगे साथ मरेंगे’

आईटम गर्ल सीमा सिंह का नया ऐलान ‘साथ जियेंगे साथ मरेंगे’

Seema singh New Film item song Shooting

सीमा सिंह का नया ऐलान जारी हो गया हैं, जिसमे उन्होने साफ साफ कह दिया हैं ‘साथ जियेंगे साथ मरेंगे’। ये बात उन्होंने कसमें वादे करने के तौर पर ऐलान के साथ कही। इसी क्रम में सूत्रों से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं की सीमा सिंह जो कह रही हैं, वो सत्य पर आधारित नहीं बल्कि फ़िल्मी बातें हैं।

यह भी पढ़े:1 नवंबर को ‘सबरंग’ में फुल पैकेज इंटरटेनमेंट

दरअसल देवन्ता फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘साथ जियेंगे साथ मरेंगे’ की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से की जा रही है। फिल्म के एक विशेष गाने के दौरान सीमा सिंह ने जमकर ठुमका लगाया है। इसलिए भोजपुरी फिल्म इंडस्टी की आईटम गर्ल सीमा सिंह ने हाल ही में ऐलान किया है कि ‘साथ जियेंगे साथ मरेंगे’।

Finally my favorite @dineshlalyadav ji ????

A post shared by seema singh (@item_queen_seemasingh) on


अब तो आपको पता चल ही गया होगा की उन्होंने जो कसमें वादे किये हैं वो हकीकत नहीं बल्कि फ़िल्मी बातें हैं। केवल यह तो भोजपुरी फिल्म का नाम है। जिसमे उन्होंने अपने जबरदस्त डांस का जलवा बिखेरा हैं। इस फिल्म के निर्माता – निखिल मिश्रा हैं। निर्देशक – प्रशांत गुप्ता, लेखक – भीरुग वृंदा हैं।

यह भी पढ़े:नेहाश्री ने दी गरीब बच्चो को दिवाली की खुशियां

फिल्म के मुख्य कलाकार समर सिंह, प्रज्ञा तिवारी, रविकांत राय, प्रिया वर्मा आदि हैं। सीमा सिंह अपने डांस से सभी दर्शको का दिल जीत लेती हैं इसलिए ज्यादातर फिल्मो में उनके एक विशेष गाने का फिल्मांकन होता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -