The release date of 'Sanaki Daroga', which was a final, new film poster
भोजपुरी फ़िल्म ‘सनकी दरोगा’ बिहार और झारखंड में 7 सितंबर को बंपर ओपनिंग के साथ रिलीज़ हुई। पहले ही दिन काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए पहुंच हैं। माना जा रहा है कि रवि किशन के साथ फिल्‍म की कास्‍ट अंजना सिंह, मनोज टाइगर और पप्‍पू यादव के जोरदार प्रमोशन से फिल्‍म को फायदा मिला है।

यह भी पढ़े: चांदनी सिंह के हाथ लगी बड़ी फिल्म, यश कुमार के साथ करेंगी काम

यह फिल्म बिहार और झारखंड के लगभग 50 से ज्यादा सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है। फिल्‍म को लेकर ‘सनकी दरोगा’ के वितरक हरिकेश यादव ने बताया कि फ़िल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मानी जायेगी, क्‍योंकि ग्राउंड रिपोर्ट बता रहे हैं फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। उम्‍मीद है कि इस वीकेंड फिल्‍म और बेहतर करोबार करेगी।

Advertisement

यह भी पढ़े: अनिल कपूर के बाद अब प्रदीप पांडेय बनेंगे ‘नायक’

फिल्म को पहले ही दिन जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। फिल्‍म के सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। वितरकों का मानना है कि फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ आने वाले दिनों में और बेहतर कारोबार करेगी। पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट होने वाली है।

सिनेमाघरों से बाहर आ रहे दर्शकों ने भी बताया कि फिल्‍म की कहानी और गाने सुपरहिट हैं। रवि किशन निर्मित फ़िल्म ‘सनकी दरोगा’ के निर्देशक सैफ किदवई हैं। फ़िल्म में रवि किशन और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं।
इस फिल्म में एक्शन के साथ मनोरंजन के सभी मसाले मौजूद हैं यही वजह है कि लोगों को फिल्‍म काफी पसंद आ रही है।