salman Khan Action seen of Tiger Jinda hain
गोलियों की रासलीला रचाने जा रहे हैं ‘सलमान खान’

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में जबर्दस्त एक्शन करते नजर आएंगे। जी हां, जैसे-जैसे फिल्म के मेकर्स सेट से पिक्चर्स रिलीज कर रहे हैं, वैसे-वैसे लोगों के अंदर उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में सलमान खान ने 30 किलो की गन से चलाई इतनी गोलियां कि आप गिनते गिनते थक जाएंगे। बड़े परदे पर लगातार इमोशन की गंगा बहाने के बाद सलमान खान अब गोलियों की रासलीला रचाने जा रहे हैं।

अभी पढ़े:सलमान खान और कटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ के दूसरे पोस्टर में करते नज़र आये एक्शन का विस्फोट

इस एक्शन सीन के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म के एक एक्शन सीन में सलमान एमजी 42 गन चलाते नजर आएंगे, जिसका वजन ही लगभग 25-30 किलो है। फिल्म के कई महत्वपूर्ण सीन्स में सलमान खान इसी मशीन गन से अपने दुश्मनों को मारते दिखेंगे। इस सीन के लिए सलमान ने 3 दिनों तक लगभग 5000 कारतूस दागे।


सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर ज़िंदा है’ साल 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने बताया “जब सलमान खान, जो अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं, तो आपको उन्हें ऐसा हथियार देना ही होता है जो उनके व्यक्तित्व को सूट करे।


इस गन को उठाए हुए सलमान खान की एक फोटो जारी की गई है। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी।