Thursday, February 29, 2024
HomeGossipबंगाली फ़िल्म जगत में रवि किशन का पहला कदम...... ‘पिया’ से की...

बंगाली फ़िल्म जगत में रवि किशन का पहला कदम…… ‘पिया’ से की शुरुआत

Ravi new bangali movie piya shooting started
‘पिया’ से पहला कदम

भोजपुरी फिल्मो के मेगास्टार रवि किशन ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि तेलगु , तमिल , कन्नड़ , मराठी और गुजराती फिल्मो में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है बल्कि वहां अपनी दमदार छवि पेश की है और अब इसी कड़ी में एक और फ़िल्म जगत का नाम जुड़ रहा है। जी हां, रवि किशन अब बंगला फ़िल्म जगत में भी कदम रख रहे हैं। उनकी पहली बंगला फ़िल्म पिया की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद के रामोजी राव फ़िल्म सिंटी में चल रही है।

अभी पढ़े: रानी चटर्जी स्टारर ‘रानी वेड्स राजा’ का नया लुक आउट…… शादी की तस्वीर वायरल

सबसे दिलचस्प बात तो यह है की वो वहां एक साथ दो दो फिल्मो की शूटिंग कर रहे हैं। बंगला की पिया के अलावा वे एक तेलगु फ़िल्म की भी शूटिंग में व्यस्त हैं।

उल्लेखनीय है कि अपने 25 साल के फिल्मी कैरियर में रवि किशन ने चार सौ से भी अधिक फिल्मो में अभिनय किया है।

अभी पढ़े: ‘बॉर्डर’ के भोजपुरी सिपाही शूटिंग के लिए तैयार……. जल्द आपके सामने भी होंगे

भोजपुरी फ़िल्म जगत के तीसरे चरण की पहली फ़िल्म सैयां हमार से भोजपुरिया पर्दे पर कदम रखने वाले रवि किशन ने बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मो की झड़ी लगा दी थी। रेस गुर्रम नाम की तेलगु फ़िल्म से दक्षिण भारतीय फ़िल्म जगत में कदम रखने वाले रवि किशन आज दक्षिण भारत की हर भाषा की फिल्मो में काफी व्यस्त है।

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on


दूसरी तरफ उनकी भोजपुरी की भी कई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। जहां तक अन्य भाषाई फिल्मो की बात है रवि किशन ने मराठी में मध्यमवर्ग में अभिनय किया है जबकी गुजराती में हमीर। कुल मिलाकर रवि किशन जल्द ही देश की सभी भाषाओं की फ़िल्म में अभिनय कर एक नया कारनामा करने की राह पर हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -