Saturday, June 22, 2024
HomeGossip‘बॉर्डर’ के भोजपुरी सिपाही शूटिंग के लिए तैयार....... जल्द आपके सामने भी...

‘बॉर्डर’ के भोजपुरी सिपाही शूटिंग के लिए तैयार……. जल्द आपके सामने भी होंगे

Bordar ke sipahi still share pravesh lal yadav
‘बॉर्डर’ के भोजपुरी सिपाही

भोजपुरी सिनेमा जगत में इन दिनों अपकमिंग फ़िल्म बॉर्डर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं और फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ हो गई हैं। इस फिल्म में एक बार फिर से दिनेश लाल यादव “निरहुआ” और आम्रपाली दुबे की हिट जोड़ी नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़े: रानी चटर्जी ने बनाया एक और कवर सांग…… ‘मेरे रश्के कमर’ में चलाया अपना जादू

फिल्म की शूटिंग के चलते एक फोटो वायरल हुआ हैं जिसमे फ़िल्म बॉर्डर की स्टारकास्ट नजर आ रही हैं। यह फोटो प्रवेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमे प्रवेश लाल यादव के साथ दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह और फ़िल्म बॉर्डर के टीम मेंबर दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में चारो ने अपनी आँखों पर चश्मा लगाया हुआ हैं।

इसे भी पढ़े: आमिर खान ने किया ‘पैडमैन’ का प्रमोशन……. साथ ही दे दिया बड़े दिग्गजों को चैलेंज

इस फोटो के बैकग्राउंड को देखने पर ऐसा लग रहा हैं की यह तस्वीर एयरपोर्ट की हैं। फिल्म के पहले चरण की शूटिंग छत्तीसढ़ के रायपुर जिले की खूबसूरत लोकेशन पर की जा रही हैं और अनुमान लगाया जा रहा की फिल्म में कई एक्शन सीन फिल्माये जायेगे।
Bhojpuri film border poster

BORDER Ke Sipahi ….????

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal) on


निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी रही भोजपुरी फिल्म “बॉर्डर” के निर्माता प्रवेश लाल यादव , लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा और कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव हैं। फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ मुख्य भूमिका में हैं व साथ आम्रपाली दुबे भी नजर आएगी और फ़िल्म जगत के कई नामचीन कलाकार फ़िल्म में होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -