Friday, May 24, 2024
HomeGossipरानी चटर्जी के कवर सांग ‘आई लव यू’ का मेल वर्जन रिलीज

रानी चटर्जी के कवर सांग ‘आई लव यू’ का मेल वर्जन रिलीज

Rani Chatterjee's Cover Song 'I Love You' Mail Versions Release
भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी के कवर सांग ‘आई लव यू’ का मेल वर्जन रिलीज हो गया हैं। इस गाने का वीडियो रानी चटर्जी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गीत में मधुर संगीत एवं गायिकी की जो आधुनिकता है, वह भोजपुरी संगीत जगत में बदलाव का संकेत है।

यह भी पढ़े: सिंगापुर में मनाया अक्षरा सिंह ने आजादी का जश्न

संगीतकार एवं गायक मधुकर आनंद कई बार अपनी गायिकी और संगीत का लोहा संगीतप्रेमियों में मनवाया चुके हैं। भोजपुरी संगीत में बदलाव का भी श्रेय उन्हें ही जाता है। पहली बार वे नया म्यूजिकल वीडियो आई लव यू लेकर आये हैं और उन्होंने अपनी आवाज़ में ये रोमांटिक गाना बनाकर गाया हैं। इस गाने में मधुकर आनंद लाइव सिंगिंग करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: 3 म्यूजिक कंपनियों से रिलीज हुए कल्लू के काँवर एल्बम गीत

इस गाने में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने लाजवाब अभिनय का जादू बिखेरा है मधुकर आनंद के साथ। इस गीत को लिखा है गीतकार संतोष पुरी ने, जोकि बेहतरीन गीतकार के रूप में जाने जाते हैं। वही फीमेल वर्जन में ‘आई लव यू’ म्‍यूजिक वीडियो पहले ही रिलीज हो चुकी है, जिसमें मशूहर सिंगर कल्‍पना पटवारी ने आवाज दी थी और इसमें रानी के साथ सौरभ रॉय नजर आये थे।

यह गाना एकदम अलग गीत-संगीत बनाया गया है और काफी अलग स्टाइल में वीडियो का निर्माण किया गया है।भोजपुरी संगीत बदलाव की दिशा में मधुकर आनंद की नई पहल हैं और भोजपुरी सिने संगीत में अब वह दिन दूर नहीं जब हर वर्ग के लोग एक साथ बैठकर गीत संगीत का लुत्फ़ उठा सकेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -