Friday, April 19, 2024
HomeGossipलड़ाकू भान्जी के जन्मदिन पर रानी चटर्जी ने इस तरह दी, बहुत...

लड़ाकू भान्जी के जन्मदिन पर रानी चटर्जी ने इस तरह दी, बहुत सारी बधाइयां

Rani chatarjee wishes for Shazana
रानी चटर्जी ने लड़ाकू भान्जी के जन्मदिन पर दी, बहुत सारी बधाइयां

रानी चटर्जी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ साथ एक अच्छे व्यक्तित्व वाली नारी भी हैं। रानी अपने फैमिली मेम्बर्स के साथ ज्यादा समय बिताना पसंद करती हैं, क्योकि इससे उन्हें काफी अच्छा महसूस होता हैं। लेकिन अपने फ़िल्मी कार्यो के चलते उन्हें इन सबके लिए बहुत कम समय मिल पाता हैं। इसी क्रम में रानी ने अपनी लड़ाकू भान्जी “shazana” को उसके जन्मदिन पर बहुत सारी बधाइयां दी।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल यादव के इस गाने को मिले यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज

दोस्तों हमने shazana को लड़ाकू इसलिए कहा हैं क्योकि जन्मदिन के मौके पर खुद रानी चटर्जी ने इस विषय में बताया। दरअसल रानी ने अपने इंस्टा अकॉउंट पर एक फोटो शेयर की हैं, ये फोटो किसी और की नहीं बल्कि बर्थडे गर्ल shazana की हैं।

यह भी पढ़े: निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग पूरी, 2018 में होगी रिलीज

शेयर की गई फोटो के कैप्शन बॉक्स में लिखा हैं “5 साल की हो गई shazana…. टाइम कितने जल्दी निकल जाता हैं ऐसा लग रहा है कल ही की बात हो…. विश यू वैरी हैप्पी बर्थडे बच्चा मेरी क्यूट प्रिंसेस…. मेरी लड़ाकू भांजी…. हम दोनों में टीवी रिमोट के लिए रोज लड़ाई होती हैं….. क्यूट लड़ाई…. हा हा हा”


अब तो आप समझ ही गए होंगे की हमने shazana को लड़ाकू भान्जी क्यों कहा। 14 साल की उम्र में ही फिल्म में काम करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी भांजी को लेकर यह मजेदार खुलासा किया हैं। इसी के साथ उन्होंने लड़ाकू भान्जी ‘shazana’ के जन्मदिन पर बहुत सारी बधाइयां दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -