Monday, May 20, 2024
HomeGossip‘मुन्‍ना मवाली’ में नजर आयेंगे ‘प्रमोद प्रेमी’…… मिलेगा फुल इंटरटेंमेंट

‘मुन्‍ना मवाली’ में नजर आयेंगे ‘प्रमोद प्रेमी’…… मिलेगा फुल इंटरटेंमेंट

Pramod premi movie munna mawali soon
‘मुन्‍ना मवाली’ में ‘प्रमोद प्रेमी’

दोस्तों आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मुन्‍ना एमबीबीएस और मुन्‍ना माइकल को तो कई बार देखा होगा मगर अब भोजपुरी इंडस्ट्री में ‘मुन्‍ना मवाली’ की इंट्री होने वाली है। आज हम बात कर रहे हैं सिंगर प्रमोद प्रेमी की, जिनके गीतों से लेकर अभिनय तक के झंडे भोजपुरी में परचम पर लहरा रहे हैं। बता दे प्रमोद प्रेमी बतौर अभिनेता फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में नजर आयेंगे। जिसका मुहूर्त 18 जनवरी को कृष्‍णा रिकॉर्डिंग स्‍टूडियो, गोरेगांव, मुंबई में होगा।

अभी पढ़े: अपनी अदाओ का जलवा बिखरेती ‘सीमा सिंह’……. इस गाने से करेगी धमाल

फिल्‍म के प्रोड्यूसर पप्‍पू पांडेय की माने तो ‘मुन्‍ना मवाली’ पूरी तरह से रोमांटिक कहानी बेस्‍ड है, जिसमें दर्शकों को फुल इंटरटेंमेंट मिलेगा। अभी फिल्‍म के प्री – प्रोडक्‍शन पर जोर शोर से काम चल रहा है, जिसमें कास्टिंग भी शामिल है। वही फिल्‍म की शूटिंग मार्च के महीने से शुरू होगी।

अभी पढ़े: मेगा स्टार रवि किशन और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा एक साथ…… लगाए जमकर ठुमके

इसके अलावा प्रमोद प्रेमी निर्माता – निर्देशक सूरज कुमार की फिल्‍म ‘दिलवाले का दिलजले’ में भी प्रियंका महाराज व राहुल सिंह के साथ नजर आयेंगे। उनकी कई और फिल्‍में जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। अब बात करे ‘मुन्‍ना मवाली की तो फिल्‍म की कहानी कमाल की है। इसमें काफी मजा आने वाला है। उम्‍मीद करते हैं कि ‘मुन्‍ना मवाली’ दर्शकों को भी पसंद आये और वे अपना भरपूर प्‍यार दें।

फिल्‍म के डायरेक्‍टर रवि सिन्‍हा हैं और कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला होंगे। डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर सुधाकर स्‍नेह और सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह ने दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -