Gadar 2 offcial trailer out now
‘गदर-2’ का ट्रेलर

2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘गदर’ के बाद अब ‘गदर-2’ में विशाल सिंह अपने जबरदस्त एक्शन में नजर आ रहे है। कुछ समय पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दे इसके पहले इसका टीज़र भी जारी किया गया था तब से ही इस फिल्म को लेकर सोशल मिडिया से लेकर हर कहीं चर्चाएं बनी हुई हैं। देशभक्ति से भरी इस फिल्म को गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह करेंगे भोजपुरी में ‘माँ तुझे सलाम’….. फिल्म हैं देशभक्ति से लबरेज़

जिस तरह ग़दर के पहले पार्ट में पवन सिंह ने अपने अभिनय के जौहर से सभी सिनेप्रेमियों का दिल जीत लिया था ठीक उसी तरह ‘गदर-2’ से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद की जा रही है की इसके द्वारा भी सिनेमाघरों में तहलका मच जाए। फिलहाल इसके ट्रेलर की धूम यूट्यूब पर जारी है।

इसे भी पढ़े: खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का पहला होली सांग……. हो रहा हैं तेजी से वायरल

‘गदर-2’ के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है। यही नहीं, फिल्म में रोमांटिक एंगल भी है और हॉट सीन्स भी। ‘गदर-2’ में विशाल सिंह, माही खान, सनी सिंह , निशा दुबे और श्रेया मिश्रा को मुख्य भूमिका में दिखाया गया है। भोजपुरिया सुल्तान राजू सिंह माही भी एक अलग अंदाज में ट्रेलर में दिख रहे हैं।

इंदिरा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी ‘गदर-2’ के प्रोड्यूसर संजय सिंह राजपूत और राजेश त्रिपाठी हैं जबकि संगीतकार और निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं। फिल्म के एक्शन और स्टोरी को लेकर जबरदस्त हाइप है और ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है।