Sunday, April 21, 2024
HomeGossipपवन सिंह के गाने ‘पलंगिया सोने ना दिया’ ने मचाया धमाल, मिले...

पवन सिंह के गाने ‘पलंगिया सोने ना दिया’ ने मचाया धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज़

Palangiya Sone Na Diya Pawan Singh,Indu Sonali
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘वांटेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। फैंस को उनकी ये फिल्म खूब पसंद आई। फिल्म ‘वांटेड’ का एक गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ इन दिनों यूट्यूब पर खूब हिट हो रहा है। जिसे यूट्यब पर अब तक 3 करोड़ 57 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार यूट्यूब पर ये आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा हैं।

यह भी पढ़े: आ गई ‘माँ तुझे सलाम’ की रिलीज डेट, इस फिल्म से होगी भिड़ंत

पलंगिया सोने ना दिया गाना फिल्म वांटेड के लीड एक्टर पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य पर फिल्माया गया हैं जिसमे दोनों जमकर रोमांस करते नज़र आ रहे है। गाने में स्वर पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया हैं और छोटे बाबा ने अपने संगीत से सजाया हैं। गीत के प्यारे से बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। गाने की कोरियोग्राफी राम देवन ने किया है।

यह भी पढ़े: एक फिर घूम मचाने को तैयार हैं, रितेश-अक्षरा सिंह की जोड़ी

गाने में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने लायक हैं। इस गाने का ऑडियो वर्जन पहले ही रिलीज कर दिया गया था। इस गाने को पवन सिंह का साल 2018 का सबसे हिट सान्ग बताया जा रहा है। ये गाना इसी साल 16 जून को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और तब से अब तक इसको साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

पवन सिंह की अबतक जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं उन्होंने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म ‘वाटेंड’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की हैं। फिल्‍म ‘वांटेड’ का निर्माण श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन बैनर तले किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -