आखिर क्या था पवन सिंह की पत्नी की मौत का राज़?

0
174
Pawan singh Wife Neelam Died

Pawan singh Wife Neelam Died

दोस्तों आप सभी जानते ही होंगे भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर पवन सिंह की पत्नी ने मुंबई के अंबोली स्थित अपने ही घर में शनिवार देर रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। आपको बता दें कि पवन सिंह की शादी बीते साल 1 दिसंबर को नीलम सिंह के साथ हुई थी। बेहद धूमधाम से हुई इस शादी में कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत किया था। लेकिन कुछ ही महीनों में ऐसी क्या स्थिति बन गई जिसकी वजह से नीलम ने मौत को गले लगा लिया।

उस समय आत्महत्या की वजहों का पता नहीं चल पाया था मगर इन कारणों का खुलासा हो चूका हैं। सूत्रों की माने तो महज तीन महीने की शादी में आखिर किस बात को लेकर पवन की पत्नी किरण ने खुदकुशी कर ली थी। 8 मार्च को मुंबई में पवन सिंह की पत्नी किरण सिंह उर्फ प्रिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

घटना के समय पवन सिंह घर पर मौजूद नहीं थे। प्रिया 21 साल की थी और कुछ ही महीने पहले उनकी पवन सिंह के साथ धूमधाम से शादी हुई थी। हालांकि फिल्मस्टार पवन की यह दूसरी शादी है, इससे पहले पहली पत्नी से उनका तलाक हो चुका है। पुलिस को शक था कि किरण की खुदकुशी की वजह पवन का दूसरा रिश्ता हो सकता है।

पुलिस यह जानने की कोशिश करेगी कि आखिर आत्महत्या की वजह क्या थी। आखिर क्यों शादी के महज़ कुछ ही महीने बाद प्रिया ने आत्महत्या की? पुलिस इसकी भी जांच करेगी कि क्या किसी ने आत्महत्या करने के लिए प्रिया को मजबूर तो नहीं किया था?