Sunday, February 25, 2024
HomeGossipभोपाल में ऐसे हुआ पवन सिंह का स्वागत....... मेडिकल स्टूडेंट्स का मिला...

भोपाल में ऐसे हुआ पवन सिंह का स्वागत……. मेडिकल स्टूडेंट्स का मिला साथ

Pawan singh welcome to bhopal for stage show
पवन सिंह का स्वागत

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह की गायिकी बिहार और यूपी ही नहीं बल्कि कई अलग अलग स्थानों पर प्रसिद्ध हैं। इंडस्ट्री में इनकी काफी डिमांड रहती हैं और इनके लाखो चाहने वाले हैं। आपने कई बार पवन सिंह को स्टेज शो करते देखा होगा उस दौरान उनके लाखो चाहने वालो की भीड़ लग जाती हैं उनके एक स्टेज की ऐसी एक महत्वपूर्ण घटना जो शायद आपको पता नहीं होगी।

यह भी पढ़े: भगवान और भक्त की कहानी, टीज़र आउट…… गंगाजल का काम करेगी ‘डमरू’

हाल ही में पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं यह फोटो उनके एक स्टेज शो की हैं, जो भोपाल में संपन्न हुआ। जहा वो अपने हजारों फैंस (मेडिकल स्टूडेंट्स) को देखकर हैरान हो गये लेकिन शो में अपने चाहने वालो देखकर वो काफी खुश भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: ‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग में जुटे ‘चिंटू’ और लूलिया……. केमेस्‍ट्री है काफी दमदार

फोटो को देखने पर पता लगता ही की आज भी पवन सिंह का जादू दर्शको के ऊपर कायम हैं।

#showtime #bhopal

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


इस फोटो में पवन सिंह स्टेज पे खड़े हैं और उन्होंने अपने एक हाथ में माइक थामा हुआ हैं। उनके चारो तरफ लोगो की भीड़ दिखाई दे रही है और फोटो में जहा तक नजर जा रही फैंस अपने हाथो में मोबाइल लिए हुये उनका वीडियो शूट कर रहे हैं। इस दौरान पवन सिंह दर्शको से कुछ कहते नजर आ रहे हैं।

Thank you bhopal itne pyar se swagat ke liye????

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


इस बात से पता लगता हैं आज भी पवन सिंह को लेकर दर्शक काफी उत्साहित रहते हैं। ऐसे में इस शो को अपने अंदाज में पेश करने से भोजपुरी इंडस्ट्री के पवन सिंह भी कहां पीछे रहने वाले है। अभी तक पवन सिंह सैकड़ों गाने बन चुके हैं लेकिन स्टेज शो में उनकी गायिकी दर्शकों की उत्सुकता को देख बुलंद सी हो जाती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -