Friday, April 19, 2024
HomeGossipपवन सिंह ने रोमांटिक अंदाज में अक्षरा सिंह के साथ गुनगुनाया गाना,...

पवन सिंह ने रोमांटिक अंदाज में अक्षरा सिंह के साथ गुनगुनाया गाना, अभी देखे वीडियो

After a long time shooting pawan singh with akshara
पवन सिंह ने रोमांटिक अंदाज में अक्षरा सिंह के साथ गुनगुनाया गाना

पावरस्टार पवन सिंह और भोजपुरी आइकॉन अक्षरा सिंह सिनेमा की लकी जोड़ी मानी जाती हैं। उनके लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्मो को जहां अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, वहीं उनकी रोमांटिक जोड़ी को खूब पसंद किया जाता हैं। हालही में इस लकी जोड़ी का एक वीडियो वायरल हुआ हैं जिसमे पवन सिंह ने रोमांटिक अंदाज में अक्षरा सिंह के साथ एक गाना गुनगुनाया।

इसे भी पढ़े: ‘सब सेटिंग है’ के सेट पर नजर आई शिखा मिश्रा की मस्ती

पवन सिंह ने खुद अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वो अक्षरा सिंह साथ गाड़ी में सफर करते नजर आ रहे हैं और उनको बड़े ही रोमांटिक अंदाज एक गाना सुना रहे हैं, गाने के बोल इस तरह से हैं “अंखिया में कवन जादू चुराके तू रखले बाड़ू” इस गाने को गाते वक्त पवन सिंह बड़े ही प्यार से अपने दिल पर हाथ रखा।

इसे भी पढ़े: आम्रपाली दुबे बनेगी एक रियासत की राजकुमारी……. चल रही हैं तैयारियाँ

भोजपुरी फिल्म जगत में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को सबसे सफलतम जोड़ियों में से एक माना जाता हैं। इस जोड़ी ने जहाँ सिनेमा में बुलंदी को छूआ है, वहीं करोड़ो सिनेप्रेमियों के दिल में प्रेम पूर्वक राज कर रहे हैं। वही इनकी रोमान्स से भरी फिल्मो का चलन आज भी जारी हैं।

???? miss you Aarahe hain humlog aaplog se milne assam ???? 30th Dec ko

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


पवन सिंह और अक्षरा सिंह की लकी जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है। उन्हें दर्शक बार बार एक साथ देखना चाहते हैं और इनकी हर फिल्म उम्दा व्यवसाय करती हैं और भोजीवुड में बेस्ट कपल की संज्ञा भी दी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -