Friday, February 23, 2024
HomeBollywood'टाइगर ज़िंदा है' स्पेशल स्क्रीनिग...... फिल्म देखकर ट्वीट के माध्यम से करण...

‘टाइगर ज़िंदा है’ स्पेशल स्क्रीनिग…… फिल्म देखकर ट्वीट के माध्यम से करण जौहर ने कहा ये सब

Karan johaar tweeted on tiger zinda hain
ट्वीट के माध्यम से करण जौहर ने कहा ये सब

‘टाइगर जिन्दा है’ के मेकर्स ने कल रात अपनी फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिग रखी थी जिसमें बालीवुड के कई बड़े सितारे सलमान की फिल्म को देखने के लिए पहुंचे थे। जिसमें अक्षय कुमार, करण जौहर, मौनी रॉय, सलीम खान, सोहेल खान जैसे लोगों के नाम शामिल हैं। स्पेशल स्क्रीनिग के बाद ट्वीट के माध्यम से इस फिल्म के लिए करण जौहर का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े: नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे बाल ठाकरे की भूमिका में, फर्स्ट लुक जारी

करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करके टाइगर जिंदा है के लिए लिखा है, ‘फिल्म में टाइगर की दहाड़ तेज हैं वही कटरीना भी कम नहीं, दोनों एक साथ धमाल मचा रहे हैं। बाक्स आफिस पर कुछ अलग होगा। यह सप्ताह फुल स्वैग के साथ होने वाला हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री को मैरी क्रिसमस।’

यह भी पढ़े: इस फिल्म में कटरीना ने किया खतरनाक एक्शन, आप भी वीडियो देख कहेंगे …… वाह

यह फिल्म आज से सिनेमाघरों में लग चुकी है। इस ट्वीट के बाद दर्शको में उत्साह अधिक हो सकता हैं। क्योकि जब इतने बड़े डायरेक्टर को फिल्म भा सकती हैं तो फैंस को कितनी पसंद आएगी।


सलमान खान और कटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर जिन्दा हैं’ रिलीज हो चुकी है। सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने लिए दर्शक काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहें थे। अब देखना ये हैं की फिल्म दर्शको के दिलों में कितना धमाल मचाती हैं। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कितना राज करने वाली हैं ?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -