Friday, February 23, 2024
HomeGossipक्रेक फाईटर’ में पवन-संचिता बनर्जी की रोमांटिक जोड़ी

क्रेक फाईटर’ में पवन-संचिता बनर्जी की रोमांटिक जोड़ी

Pawan-Sanchita Banerjee's romantic couple in 'Crackfighter'
उपेंद्र सिंह फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म”क्रेक फाईटर “की शूटिंग झारखण्ड में शुरू हो गई हैं। फिल्म में पहली बार सुपरस्टार अभिनेता पवन सिंह के साथ खूबसूरत अदाकारी संचिता बनर्जी की हिट कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। संचिता बनर्जी को क्रेक फाईटर फिल्म के लिये बतौर नायिका साईन किया गया।

यह भी पढ़े: प्रमोद प्रेमी संग गार्गी पंडित कहने आ रही हैं ‘भईया जी प्रणाम

इस फिल्म को लेकर दर्शको की उत्सुकता काफी बढ़ गई है और यह जोड़ी की दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। फिल्म में एक्शन के साथ रोमांस का तड़का होगा। और पवन सिंह को अब तक के सबसे अलग अवतार में देखा जा सकेगा। क्रेक फाईटर एक लव स्टोरी है इसमें एक्शन इमोशन और मनोरंजन का भरपूर तड़का है।

यह भी पढ़े: निरहुआ चलल लंदन’ की रिलीज डेट कन्फर्म, इस दिन से सिनेमाघरों मे

क्रेक फाईटर में पवन सिंह का यंग्रीयंग मैन हैरतअंगेज रूप दर्शकों में रोमांच भर देगा। फ़िल्म की कहानी काफी दमदार है जिसमे एक से बढ़कर एक दृश्य फिल्माया गया है जो कि बॉलीवुड से कम नही है।फ़िल्म में पवन सिंह की एक और दमदार लुक देखने को मिलेगा जो आई तमाम फिल्मों से भिन्न है।

फ़िल्म के निर्माता उपेंद्र सिंह है जबकि फ़िल्म का निर्देशन सुजीत कुमार सिंह कर रहे है। फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं। फ़िल्म के केंद्रीय भूमिका में सुपर स्टार पवन सिंह,संचिता बनर्जी,बृजेश त्रिपाठी,धामा वर्मा,उमेश सिंह,अभिषेक पांडेय गोलू व बॉलीबुड के टॉप भिलेन प्रदीप रावत हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -