Monday, February 26, 2024
HomeGossipप्रमोद प्रेमी संग गार्गी पंडित कहने आ रही हैं ‘भईया जी प्रणाम’

प्रमोद प्रेमी संग गार्गी पंडित कहने आ रही हैं ‘भईया जी प्रणाम’

Gargi Pandit is going to say with 'Pramod Premi', 'Bhaiya Ji Pranam
भोजपुरी एक्टर प्रमोद प्रेमी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मो में काम करके लोगो के पसंदीदा अभिनेता बन चुके हैं। तभी तो उनके तभी तो उनके हाथ एक बाद एक नये प्रोजेक्ट लगते जा रहे हैं। और हाल में प्रमोद प्रेमी ने एक और नयी फिल्म भईया जी प्रणाम साइन कर ली हैं। जिसका का भव्य मुहूर्त मुंबई के में बड़े धूमधाम से किया गया।

इसे भी पढ़े: निरहुआ चलल लंदन’ की रिलीज डेट कन्फर्म, इस दिन से सिनेमाघरों मे

इस मौके पर भोजपुरी फिल्म जगत के कई जाने माने लोग मौजूद थे। इस दौरान सभी लोगो ने फिल्म की टीम को ढेरो शुभकामनाए दी हैं। वही फिल्म में पहली बार प्रमोद प्रेमी के साथ गार्गी पंडित नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द मुंबई के साथ नेपाल के की विभिन्न लोकेशन पर शूट किया जायेगा।

इसे भी पढ़े: 14 दिसंबर को रिलीज होगी आनन्द देव की फिल्म कहानी काशी की

फिल्म में प्रमोद प्रेमी का किरदार काफी दमदार हैं। वही इस फिल्म में नये स्टार आदित्य अंश भोजपुरी में डेब्यू करने जा रहा हैं। वही फिल्म में गार्गी पंडित एक बार फिर से अपनी अदाओं का जलवा बिखरते नजर आने वाली हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।


फिल्म पुलिसगिरी के निर्माता शिवेश तिवारी व आशीष दुबे निर्देशक की भाग दौड़ संभाली अशोक त्रिपाठी ने। फिल्म में प्रमोद प्रेमी के अलावा गार्गी पंडित, संजय पांडेय हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -