खेसारीलाल की दरियादिली, पटना में गरीबों को बांटा कंबल

0
66
Khesarilal shared poor blankets

Khesarilal shared poor blankets
सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने फुटपाथ पर रहने वाले गरीबों को कंबल का वितरण कर एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई। पटना के गांधी मैदान के पास ठंड में खुले आसमान के नीचे गुजर–बसर करने वाले गरीबों लोगो को खेसारी लाल ने कम्बल बांटे हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं।

इसे भी पढ़े: क्रेक फाईटर’ में पवन-संचिता बनर्जी की रोमांटिक जोड़ी

खेसारीलाल ने कहा कि हर किसी को इंसानियत के नाते एक दूसरे की मदद करनी चाहिए. हमने भी गरीबी देखी है. एक दिन मैं भी गरीब था, इसलिए गरीबों की तकलीफ को नजदीक से जानता हूं, समझता हूं. बिहार की राजधानी पटना में खेसारी ने गरीबों को कंबल का दान किया।

इसे भी पढ़े: निरहुआ चलल लंदन’ की रिलीज डेट कन्फर्म, इस दिन से सिनेमाघरों मे

खेसारी लाल पटना के गांधी मैदान पहुंचे और सबसे पहले गांधी मैदान परिसर में आयोजित मेले का भ्रमण किया। उसके बाद उन्‍होंने गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया। इसके अलावा खेसारीलाल यादवहेमशा जरूरतमंद की मदद करते नजर आते है। इससे पहले भी कई बार खेसारीलाल गरीबों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।


गत दिनों खेसारीलाल की फिल्म दबंग सरकार रिलीज हुई जिसे बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रेस्पोंस मिला हैं साथ ही फिल्म में अच्छी कमाई भी हैं। वही दिनों खेसारीलाल अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में व्यस्त है जिसमे उनके साथ काजल राघवानी नजर आने वाली हैं।