Saturday, April 20, 2024
HomeGossipरवि किशन के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों मे से एक 'बाटला हाउस'

रवि किशन के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों मे से एक ‘बाटला हाउस’

Ravi Kishan's 'Biggest Champion' to be released in January
रवि किशन जल्द ही एक्शन किंग यानी जॉन अब्राहम आने वाली फिल्म ‘बाटला हाउस’ में नजर आने वाले हैं। जंहा पिछले दिनों बाटला हाउस के निर्माता निखिल आडवाणी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म में रवि किशन के जुड़े होने खबर देकर दर्शकों को दी हैं। वही रवि किशन ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए हैं।

अभी पढ़े: दुल्हन बनी अक्षरा सिंह, लाल लिबास में ढाया दबंग कहर

रवि किशन ने बताया की वे बाटला हाउस’ में बहुत ही दमदार किरदार निभा रहे हैं और यह फिल्म उनके करियर की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक होगी। इस अवसर के लिए वे खुद को भाग्यशाली मानते हैं। फिल्म की कहानी बहुत ही गंभीर है फिल्म में रवि किशन एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं।

अभी पढ़े: रवि किशन की फ़िल्म सबवे की शूटिंग शुरू,सामने आई तस्वीरें…

रवि किशन के आगे बढ़ते हुए कहा कि फिल्म में जॉन के साथ काम करने के अनुभव बेहद ही शानदार रहा। अभिनेता सन्नी देयोल और साक्षी तंवर के साथ ‘मोहल्ला अस्सी’ में भी दिखाई देंगे। यह फिल्म प्रदर्शन के लिहाज से मेरे लिए बहुत फायदेमंद रही और इसका किरदार यथार्थवादी और मेरे दिल के बहुत करीब है। मोहल्ला अस्सी’ को करीब दो साल की लड़ाई के बाद सेंसर प्रमाणपत्र हासिल हुआ है।
Ravi Kishan with John Abraham at Batla House
बता दे फिल्म बाटला हाउस 2008 में दिल्ली में हुए बटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड है। जिसने राजनीतिक गलियारों में भूचाल ला दिया था । जिसमे जॉन अब्राहम एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। फिल्म को 15 अगस्त 2019 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -