Saturday, June 22, 2024
HomeGossipदुल्हन बनी अक्षरा सिंह, लाल लिबास में ढाया दबंग कहर

दुल्हन बनी अक्षरा सिंह, लाल लिबास में ढाया दबंग कहर

Bride Akshara Singh
भोजपुरी सेंसेशन के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस और गायिका अक्षरा सिंह ने एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरें और गतिविधियों की तस्वीरें भी शेयर करती हैं। उनकी हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, इसमें वे दुल्हन कम रूप में नजर आ रही है।

यह भी पढ़े: ‘हम बदला लेंगे’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट, देखे गार्गी पंडित का बंदूकधारी लुक

अक्षरा सिंह ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की हैं। तस्वीर अपलोड होने के महज 2 घंटों में ही 11 हजार से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया और अक्षरा के फैन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। इस तस्वीर में अक्षरा एक दम दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं और उनके हाथों में मेहंदी और चूड़ियां भी देखा जा सकती हैं।

यह भी पढ़े: ‘दिलबर’ के सेट से लीक हुई कल्लू-निधि झा की तस्वीरें

इन दिनों अक्षरा सिंह सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी फोटोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। और अपने फैन्स से इन तस्वीरों पर रिएक्शन लेने से वह कभी चूकती नहीं हैं।अक्षरा सिंह भक्ति गीत-संगीत से भी लगाव रखती हैं. सावन के महीने में उनके गाने और एल्बम्स को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।


फिलहाल अक्षरा सिंह की फिल्म मजनुआ की दुल्हनिया रिलीज होने वाली हैं जिसकी शूटिंग लगभग समाप्त कर ली गई हैं। फिल्म में पहली बार अक्षरा के साथ रितेश पांडे मुख्य भूमिका में होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -