Monday, May 27, 2024
HomeGossipआम्रपाली दुबे की पहली भोजपुरी फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

आम्रपाली दुबे की पहली भोजपुरी फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

Nirahua Hindusthani 30 Million Views

यू ट्यूब के लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफार्म ‘निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड‘ पर रिलीज सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ को आज हर भोजपुरी दर्शक सराहता हैं। बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई इस फिल्म से 2014 भोजपुरी फ़िल्म जगत के लिए एक स्वर्णिम वर्ष बनकर सामने आया था। साथ ही वर्तमान में देखा जाए तो इस समय भी यू ट्यूब पर इस फ़िल्म को 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से भी अधिक लोगो ने देखा है।

आदि शक्ति एंटरटेनमेंट, निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और राहुल खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म ने 8 साल से बॉक्स ऑफिस पर बादशाहत कायम कर रखी हैं। बता दे फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव की पचासवीं फ़िल्म थी। साथ ही इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक नई अदाकारा आम्रपाली दुबे का उदय हुआ था। जिनका नाम आज भोजपुरी फ़िल्मो की अभिनेत्रियो में सबसे महँगी एक्ट्रेस के नामो में शुमार होता हैं।

जब फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ को रिलीज़ किया गया तब फ़िल्म को अच्छी शुरुआत भी नही मिली थी लेकिन 3 दिन बाद से अचानक से इस फ़िल्म को देखने वाले दर्शको की तादात में बढ़ोतरी होनी शुरू हो गई । और देखते ही देखते ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई। और अभी भी यू ट्यूब पर इसे देखने वालों की संख्या में रोजाना लाखों लोगों की बढ़ोतरी हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -