Monday, May 27, 2024
HomeGossipप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन के संघर्ष की कहानी पर आधारित फिल्म

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन के संघर्ष की कहानी पर आधारित फिल्म

New Gujrati Film

काव्‍या मूवीज और श्रीअर्थ प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने जा रही गुजराती फिल्‍म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू‘ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन के संघर्ष की कहानी पर आधारित प्रेरणाश्रोत फिल्म होगी। हालही में इस फिल्म से जुड़ा एक फोटो सोशल मिडिया पर देखा गया जिसमे मोदी जी के किरदार में चाय बेचते हुए बच्चे को दिखाया गया हैं। फिल्म के निर्देशक अनिल नरयानी ने बताया की इस फिल्म की कहानी को खास कर बच्‍चों और युवाओं को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। साथ ही फिल्म “‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ की कहानी लोगो के लिए काफी मोटिवेशनल होगी।

इस फिल्‍म की शूटिंग मुख्‍य रूप से गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में हुई है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन बीता है। अनिल नरयानी का मानना है कि नरेंद्र मोदी फिल्‍म के नहीं, पूरे देश के हीरो हैं। इस फिल्‍म में मोदी जी की कहानी को इस तर‍ह से पेश किया जायेगा जिससे वास्‍तव में जो रियल है, फिल्‍म में भी वही दिखे। फिल्‍मकार ने बताया कि ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ का किसी राजनीतिक दल से कोई वास्‍ता नहीं है। बल्कि वो चाहते हैं नरेंद्र मोदी की इंस्‍पायरिंग कहानी देश भर में जाये।

‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ में ओंकार दास, अनेशा सैयद, करण पटेल और हीराल मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के निर्माता पवन पोद्दार और तान्या शर्मा है। बता दे इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पिता का किरदार आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म पीपली लाइव में मुख्य भूमिका निभा चुके फेमश अभिनेता ओंकार दास ने किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -