Wednesday, February 21, 2024
HomeGossipनिरहुआ-आम्रपाली फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त

निरहुआ-आम्रपाली फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त

Nirahua Amrapali Promotion of kashi amarnath
निरहुआ-आम्रपाली फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त

भोजपुरी फिल्मो की हॉट अदाकारा आम्रपाली दुबे और निरहुआ इन दिनों फिर सुर्खियों में है और इसका कारण हैं, फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्तता। बता दे की दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर कहीं जगहों पर जा रहे हैं। साथ ही फिल्म का प्रमोशन बड़े जोरो शोरो से कर रहे हैं। हालही में एक बार फिर ये दोनों स्टार प्रमोशन के दौरान तस्वीरो में नज़र आये।

इसे भी पढ़े:काशी अमरनाथ का कमाल दूसरे सप्ताह भी बरक़रार

इससे पहले भी निरहुआ-रवि किशन प्रमोशन करने पटना पहुंचे थे। फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा मौजूद रहीं। उन्होने बताया ‘काशी अमरनाथ’ में एंटरटेनमेंट के साथ-साथ स्‍वच्‍छ भारत अभियान व तंबाकू से बचने का संदेश भी होगा।

इसे भी पढ़े:निरहुआ से जुड़े कुछ मजेदार किस्सों में भैंस की सवारी से लेकर बनारस के घाटों तक का रिश्ता

इसका निर्माण प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म निर्माण कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। इस फिल्‍म में मेगा स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सपना गिल मुख्‍य भूमिका में हैं। सपना गिल ‘काशी अमरनाथ’ के जरिए भोजपुरिया पर्दे पर कदम रख रही हैं।

#Movie time ????

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on

#KashiAmarnath promotions ????❤️ #toomuchlove❤️

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


बड़े बड़े बॉलीवुड कलाकारों ने मिलकर अपने समय व धन को इस बदलाव के लिए न्योछावर किया हैं तो लोगो का कर्तव्य बनता हैं की फिल्म काशी अमरनाथ में दिखाए गए बदलाव के भावों के प्रति अपनी राय देकर एक सफल कार्य बनाये।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -