Wednesday, April 10, 2024
HomeGossipइस फिल्म में दिखेगा मोहिनी घोष का ग्‍लैमरस अवतार

इस फिल्म में दिखेगा मोहिनी घोष का ग्‍लैमरस अवतार

New Look Of Mohini Gosh

‘भोजपुरी फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ 22 सितंबर से बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, लेकिन फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ का प्रमोशन अभी से ही शुरू हो चुका है। फिल्म के जरिये एक्‍ट्रेस मोहिनी घोष जल्‍द ही ग्‍लैमरस अवतार में नजर आयेंगी। खेसारी ने फिल्‍म की अभिनेत्री मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य के बारे में कहा कि दोनों ही बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने में मजा आया। फिल्‍म को लेकर मोहिनी काफी सकारात्‍मक सोच रखती हैं।

मोहिनी घोष के मुताबिक ‘जिला चंपारण’ एक सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्म होने के कारण उनको अपने किरदार में हू-ब-हू ढलने में काफी मेहनत करनी पड़ी। इस तरह के किरदार को निभाना आसान नहीं होता है, लेकिन एक कलाकार के रूप में ऐसी भूमिका आपको और भी परिपक्‍व करती है। वह मानती है कि एक सही कलाकार वही है, जो मुश्‍किल चुनौतियों का समाने करते हुए भी फिल्‍म में अपने किरदार को जीवंत बना दे। और ये कोशिश हम सब ने फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ में की है।

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘जिला चंपारण’ का निर्माण सुरेन्द्र प्रसाद ने किया जबकि निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। जिन्‍होंने इस खूबसूरत फिल्‍म को बनाया है। इसलिए उम्‍मीद है कि य‍ह फिल्‍म भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है बता दें कि बिहार –झारखंड में फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज करेगी। इस फिल्‍म से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -