Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodमोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'स्वैग से करेंगे स्वागत', इंटरनेट पर तेजी से वायरल

मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘स्वैग से करेंगे स्वागत’, इंटरनेट पर तेजी से वायरल

Most song Swag se Swagat
मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘स्वैग से करेंगे स्वागत’, इंटरनेट पर तेजी से वायरल

अब्बास जफ़र निर्देशित और सलमान खान, कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्वैग से करेंगे स्वागत’ रिलीज हो चुका है। ‘स्वैग से स्वागत’ एक मोस्ट अवेटेड सॉन्ग माना जा रहा है जिसमें सलमान और कटरीना जबरदस्त डांस करते नज़र आ रहे हैं। इस गाने में डांस के अलावा सलमान खान और कटरीना कैफ की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

इसे भी पढ़े:‘फुकरे रिटर्न्स’ का एक और गाना ‘पेह गया खलारा’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

जबसे सलमान खान के इस गाने की घोषणा हुई थी तबसे फैंस इस गाने को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर विशाल और शेखक के इस गाने की लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखी है। जबकि आवाज विशाल ददलानी और नेहा भसिन की है। बता दे ये फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है।

इसे भी पढ़े:टाइगर श्रॉफ की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का पहला पोस्टर रिलीज, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

इस गाने को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज था इसलिए गाना आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस गाने में कैटरीना कैफ शानदार मूव्स करते नजर आ रही हैं। तो सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है के मोस्ट अवेटेड सॉन्ग का आनंद लीजिये।

इस फिल्म में सलमान और कटरीना पांच साल बाद साथ नजर आने वाले हैं। 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही ‘टाइगर जिंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर है। इस बार कहानी एक्शन से भरपूर होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -