Friday, April 19, 2024
HomeGossipजल्द नागिन बनेगी ‘लूलिया गर्ल’...... ‘मैं नागिन तू सपेरा’ के सेट से...

जल्द नागिन बनेगी ‘लूलिया गर्ल’…… ‘मैं नागिन तू सपेरा’ के सेट से फोटो वायरल

Main naagin Tu sapera Movie set pic out
फिल्म के सेट से फोटो वायरल

भोजपुरी फिल्मो के चुलबुल अदाकार अरविन्द अकेला “कल्लू” अपनी गायकी व फिल्मो को लेकर फैंस के बीच चर्चा में आ जाते हैं और अक्सर कल्लू अपनी फिल्मो से जुडी सूचना, सेट से नई तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। इसी के चलते आज इनकी फैन फोल्लोविंग में कमी नहीं हैं और फैंस इनकी फिल्म से जुडी नई तस्वीरें देखने को काफी उत्साहित रहते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर कल्लू ने ‘मैं नागिन तू सपेरा’ के सेट से फैंस की बीच शेयर की हैं जिसमे वो नागिन के किरदार में नजर आने वाली अदाकारा साथ में हैं।

यह भी पढ़े: ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का फर्स्ट लुक जारी……. प्रदीप पांडे चिंटू की एक्शन पैक्ड फ़िल्म

अरविन्द अकेला “कल्लू” ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, इसमे वो लूलिया गर्लू यानी निधि झा के साथ नजर आ रहे हैं। यह फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा” के सेट की हैं। फोटो में निधि झा “कल्लू” के पीछे खड़ी हुई हैं व सफ़ेद रंग की पोशाक पहनी हुई हैं।

यह भी पढ़े: पवन सिंह हुए माता रानी के आगे सिर, मस्तक……. मांगी फैंस के लिए ये दुआ

इस तस्वीर में अरविन्द अकेला एक मासूम की तरह नजर आ रहे हैं और वही निधि झा उन्हें अपनी कातिलाना भरी आँखों से देख रही हैं। बता दे फिल्म “मैं नागिन तू सपेरा’ में अरविन्द अकेला कल्लू और निधि झा रोमांचक अंदाज़ में दर्शकों से रूबरू होंगे। नाग नागिन की अनोखी कहानी पर बन रही इस फ़िल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं।

On set #m_nagin_tu_spera with @nidhijha05

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on


इस फिल्म में नाग नागिन का रोमांटिक प्रेम प्रसंग सिनेप्रेमियों को बहुत रोमांचित करेगा। सिनेमाप्रेमियों को ध्यान में रखकर फ़िल्म का कर्ण प्रिय गीत संगीत भी बनाया गया है। इस फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर है जबकि संगीतकार छोटे बाबा हैं व छायांकन प्रमोद पांडेय हैं। इस फ़िल्म के मुख्य भूमिका में युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा, चाँदनी सिंह और नीरज यादव हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -