Monday, May 27, 2024
HomeGossipलूलिया गर्ल ‘निधि झा’ गैंगस्टर दुल्हनिया में करेगी कुछ नया

लूलिया गर्ल ‘निधि झा’ गैंगस्टर दुल्हनिया में करेगी कुछ नया

Luliya girl nidhi jha new still of ganster dulhaniya
लूलिया गर्ल ‘निधि झा’ गैंगस्टर दुल्हनिया में करेगी कुछ नया

फिल्म इंस्डट्री में ‘लूलिया’ नाम से फेमस निधि झा भोजपुरी की हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं और काफी फैंस इनके अभिनय के दीवाने हैं। लूलिया जहा पर भी जाती हैं इनकी एक झलक देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। फिलहाल निधि अपनी अपकमिंग फिल्म “गैंगस्टर दुल्हनिया” को लेकर सोशल मिडिया पर छा रही हैं।

अभी पढ़े:निधि झा ‘लूलिया’ लेकर आ रही हैं, एक्शन के नए अवतार, शेयर की तस्वीरें

ब्लॉक बस्टर फिल्म सत्या में पावरस्टार पवन सिंह के साथ लूलिया गाने से सिनेप्रेमियों के दिलों की धड़कन लूलिया गर्ल ‘निधि झा’ अब गैंगस्टर दुल्हनिया में कुछ नया करेगी। शूटिंग के चलते उन्होंने अपनी नयी तस्वीरें फैंस के सामने प्रस्तुत की हैं, जिसे उन्होंने अपने सोशल मिडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस के बीच शेयर की।

अभी पढ़े:निधि झा (लूलिया) ने ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ में ऐसे मारी एंट्री

लूलिया ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया हैं। यह फोटो फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ की शूटिंग की लग रही हैं जिसमे वो काले रंग के कपडे पहने अपने रोल के लिए तैयार हैं। उनके पास एक ऑडी कार खड़ी हैं और फिल्म की टीम के साथ अपने कार्य में व्यस्त दिखाई दे रही हैं।

Gangster Dulhania ????

A post shared by Nidhi (@nidhijha05) on


निधि अपने हॉट सीन के कारण भी भोजपुरी सिनेमा में फेमस हैं और उनकी हॉट अदाओं की चर्चा हमेशा दर्शक को बीच में चलती रहती हैं। उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिससे वो काफी हॉट नजर आ रही हैं। यह फोटो रात के समय की लग रही हैं जिसमे वो एक पेड़ के पास खड़ी होकर पोज दे रही हैं।

Focus on what’s best for you instead of others!!!

A post shared by Nidhi (@nidhijha05) on

Caught posing????

A post shared by Nidhi (@nidhijha05) on


इस फिल्म में वे केंद्रीय भूमिका में हैं और उनके नायक हैं गौरव झा। फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया की शूटिंग इन दिनों जमशेदपुर में की जा रही थी। इस फिल्म में पहली बार निधि झा जबरदस्त एक्शन करती नजर आयेंगी। फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।


जी आर 8 फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्माता कुमार विवेक हैं तथा निर्देशक सौरभ सुमन हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार निधि झा के साथ गौरव झा, ग्लोरी मोहंता, संजय पांडेय आदि हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -