Monday, May 27, 2024
HomeGossipनिधि झा (लूलिया) ने ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ में ऐसे मारी एंट्री

निधि झा (लूलिया) ने ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ में ऐसे मारी एंट्री

Gangster dulhaniya Shooting started
निधि झा (लूलिया) ने ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ में ऐसे मारी एंट्री

Gr8films के बैनर तले बननें वाली भोजपुरी फ़िल्म “गैंगस्टर दुल्हनिया” का भव्य मुहूर्त मुम्बई में संम्पन्न हो चूका हैं। तथा फिल्म की शूटिंग 6 नवंबर से जमशेदपुर तथा झारखंड के विभिन्न हिस्सों में प्रारम्भ हो चुकी हैं। इस फिल्म के माध्यम से झारखंड की खूबसूरती को दर्शकों से रूबरू कराया जाएगा।

यह भी पढ़े:निधि झा उर्फ़ लूलिया को मिला बेस्ट डेब्यूट भोजपुरी अवार्ड

गैंगस्टर दुल्हनियां एक सुंदर युवती के गैंगस्टर बनने की कहानी है जो गैंगवार के कॉरपोरेट लेबल को बयां करेगी। फिल्म के मेकर्स निधि झा को फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका में लाने जा रहे हैं। फ़िल्म में भोजपुरी फिल्मों के स्टार जिनमे गौरव झा ,निधि झा,संजय पांडे, और ग्लोरी मोहन्ता के अभिनय एवम एक्शन का जलवा देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े:लुलिया गर्ल ‘निधि झा’ का नया आइटम नंबर इस फिल्म में

फ़िल्म के प्रोड्यूसर कुमार विवेक की यह फ़िल्म अपने नाम से ही अपनी कहानी को बयां करती है जिसमे गैंगवार को कॉरपोरेट लेवल पर दिखाया जाएगा और इस फ़िल्म एक्शन का जबरदस्त धमाका देखने को मिलेगा। फ़िल्म के प्रोड्यूसर कुमार विवेक और डायरेक्टर सौरभ सुमन झा हैं।

फिल्म’ ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’, जो की एक अलग विषय वस्तु पर बनने जा रही हैं। आमतौर पर भोजपुरी फिल्मो में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता हैं की कोई अभिनेत्री फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका निभा रही हो। फ़िल्म की पटकथा मोहम्मद निजाम ने लिखी है जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा राजू मित्रा का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -