Saturday, May 18, 2024
HomeGossipफिल्‍मों से पहले एक दुकान में काम करती थी ये एक्‍ट्रेस

फिल्‍मों से पहले एक दुकान में काम करती थी ये एक्‍ट्रेस

Anjana Singh Work Before Acting

यूपी के छोटे से शहर बहराइच के एक सामान्य परिवार की लड़की को उसकी उम्मीद से कहीं ज्यादा हासिल हुआ । हालांकि, उन्‍होंने काफी स्ट्रगल भी किया है। दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फिल्मो की हॉट अदाकारा अंजना सिंह की, उन्‍होंने एक इंटरव्यू में बताया कि भले ही आज वो शोहरत की बुलंदियों पर हैं, लेकिन संघर्ष के दौर में उन्‍हें एक दुकान में काम करना पड़ा था ।

फिल्‍मों में आने से पहले अंजना सिंह एक दुकान में काम करती थीं। वहीं उनकी मुलाकात एक डायरेक्‍टर से हुई, जिसने उन्‍हें मौका दिया। इसके बाद उन्‍होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा । अंजना सिंह 2011 में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आईं थीं । उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘फौलाद’ थी । फिल्म में उनके अपोजिट रवि किशन थे । ‘फौलाद’ की शूटिंग के दौरान ही डायरेक्टर राजकुमार पांडे ने उन्‍हें फिल्म ‘ट्रक ड्राइवर’ के लिए पवन सिंह के अपोजिट साइन कर लिया ।

शुरुआती साल में ही उन्‍होंने 17 फिल्में साइन कर ली । अंजना के नाम पांच साल में 50 फिल्में करने का रिकॉर्ड है । अब तक वे 55 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी रवि किशन और निरहुआ के साथ कई सुपर हिट फिल्में हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -