Thursday, May 23, 2024
HomeGossipखेसारी लाल के सिर पर चोट, शर्ट पर खून, बेटी के साथ...

खेसारी लाल के सिर पर चोट, शर्ट पर खून, बेटी के साथ नज़र आये कुछ इस अंदाज़ में

Khesari Lal Yadav shoot still of dulhaniya ganga paar ke
खेसारी लाल के सिर पर चोट, शर्ट पर खून, बेटी के साथ नज़र आये कुछ इस अंदाज़ में

आप सभी देख सकते हैं की दी गई फोटो में खेसारी लाल यादव के सिर पर चोट लगने के साथ साथ शर्ट पर खून भी लगा हैं। साथ ही उनके पास उनकी ही लाड़ली बेटी कृति भी खड़ी हैं। मगर दोस्तों इसमें चिंता करने वाली कोई बात नहीं हैं। क्योकि ये फोटो एक फिल्म शूटिंग के दौरान ली गई हैं। चलिए इस विषय में विस्तार से बताते हैं।

इसे भी पढ़े:देखिये एक वीडियो के माध्यम से क्या कह रहे हैं खेसारी लाल यादव अपने फैंस से

आप सभी जानते ही होंगे की खेसारी लाल की अगली फिल्म ‘दुल्हनिया गंगा पार के’ जल्द रिलीज होगी जिसमे खेसारी कि बेटी भी आप सभी को मुख्य भुमिका मे दिखाई देंगी। खेसारी लाल यादव की बेटी कृति ने फिल्म ‘दुल्हनिया गंगा पार के’ में एक बेहतरीन अदाकारी दिखाने की तैयारी की हैं। इस पर खुद खेसारी लाल ने कई बार अपनी बेटी के अभिनय की तारीफ़ की हैं।

इसे भी पढ़े:खेसारी लाल और काजल की ‘दीवानापन’ एक प्यारी सी लव स्टोरी

इस फिल्म मे भी हर बार कि तरह खेसारी के साथ आप लोगों को काजल राघवानी के साथ नज़र आएंगे। और काजल उनकी दुल्हनिया के रुप मे दिखाई देंगी। खेसारीलाल की बेटी कृति ने उनके ही पिता की फिल्म ‘दुल्हनिया गंगा पार के’ में अपने अभिनय से सभी दर्शको को एंटरटेन करती नज़र आएगी।

इसके लिए उन्होंने दर्शको से अपील भी की हैं। ऊपर दिए गए वीडियो को देखकर आप इस फिल्म से जुडी कई जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस फिल्म के लिए खेसारी लाल, काजल राघवानी और कृति ने दर्शको से फिल्म को ढेर सारा प्यार देने की गुजारिश की हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -