Saturday, April 20, 2024
HomeGossipआज खेसारी लाल यादव पहुंचेगे बिहार के पायल सिनेमाघर, मोतिहारी में

आज खेसारी लाल यादव पहुंचेगे बिहार के पायल सिनेमाघर, मोतिहारी में

Khesari lal yadav Payal cinemaghar motihari

आज भोजपुरी फिल्म इंडस्टी के अभिनेता खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म जिला चम्पारण के प्रमोशन के लिए बिहार पहुंचे। और उन्होंने सोशल मिडिया पर अपनी फिल्म जिला चम्पारण के प्रमोशन के लिए प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बताया हैं की वह आज 2 बजे पायल सिनेमाघर, मोतिहारी आ रहे हैं। खास कर उन्होंने अपने फैंस और दर्शको तक इस बात पहुंचाते हुए बताया की वह उन सब से वहाँ मिलेंगे।

भोजपुरी फिल्म ‘जिला चम्पारण‘ बिहार , झारखण्ड और नेपाल में रिलीज़ हुई और रिलीज के पहले दिन ही बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। इस सबके लिए खेसारी लाल यादव ने सभी फैंस और दर्शको को तहे दिल से बधाई दी। उसके बाद फिल्म मुंबई में 29 सितम्बर को रिलीज हुई।

फिल्म की कामयाबी से खुश खेसारीलाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा हैं की ऐसे ही आप लोग प्यार बनाये रहिये और फिल्म को सुपर डुपर हिट बनाइये , बिहार, झारखण्ड और नेपाल के बाद अब फिल्म मुंबई के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है, आप लोग इस फिल्म को जरूर देखे। आपका भाई, दोस्त खेसारी लाल यादव।

Thanks#to#all#for#love#me

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी सच्‍ची घटना पर आधारित यह फिल्म वाकई अच्‍छी बनी है, जिसे दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। उन्‍हें फिल्‍म की कहानी से लेकर गाने भी खूब पसंद आ रहे हैं। खास कर खेसारीलाल के फैंस इसे उनकी सबसे खूबसूरत फिल्‍म बता रहे हैं। फिल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित ने भी सभी दर्शको को धन्‍यवाद दिया और कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -