Monday, May 27, 2024
HomeGossipख़ेसारी लाल यादव अपनी बेटी को नही बनाना चाहते है एक एक्ट्रेस

ख़ेसारी लाल यादव अपनी बेटी को नही बनाना चाहते है एक एक्ट्रेस

Khesari lal Yadav daughter Kriti

आप सभी जानते ही होंगे की खेसारी लाल यादव की बेटी कृति ने फिल्म ‘दुल्हनिया गंगा पार के’ में एक बेहतरीन अदाकारी दिखाई थी। इस पर खुद खेसारी लाल ने कई बार अपनी बेटी के अभिनय की तारीफ़ की हैं। लेकिन जब मिडिया द्वारा खेसारी लाल यादव से पुछा गया की क्या ख़ेसारी लाल यादव अपनी बेटी को आगे चलकर एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में देखना चाहेंगे? तो इस बात पर ख़ेसारी लाल यादव ने साफ तौर पर इनकार करते हुए कहा की मैं ऐसा नही चाहता।

दरअसल यह बात हैं खेसारी लाल यादव के निवास स्थान पर आयोजित एक भव्य पार्टी की, जब खेसारी लाल यादव की बेटी कृति के जन्मदिन पर कई भोजपूरी दिग्गजों के साथ फिल्म सितारों ने वहाँ शिरकत की। उसी बीच मिडिया से बातचीत के दौरान खेसारीलाल ने इस बात पर अपने विचार सबके सामने रखे। उन्होंने कहा की वह अपनी बेटी को एक एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहते क्योकि वह नहीं चाहते की उनकी तरह उनकी बेटी को भी किसी दुःख की घड़ी में दर्शको के बीच सेल्फ़ी के दौरान हँसना पड़े।

कई परेशानियों के चलते भी अगर खेसारीलाल लोगो को सेल्फ़ी ना दे पाए तो लोगो को बहुत बुरा लगता हैं। इसलिए खेसारी नही चाहते की जिस तरह की कठिनाइयो का सामने उन्होने किया हैं उनकी बेटी को करना पड़े। बल्कि खेसारी चाहते हैं की उनकी बेटी बड़ी होकर देश की एक ऐसी नागरिक बने जो देश की रक्षा करें। साथ ही उसके अच्छे कार्यो की वजह से उनके पिता का नाम अधिक उँचा हो जाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -