Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipभोजपुरी फिल्म 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' का फर्स्ट लुक...

भोजपुरी फिल्म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ का फर्स्ट लुक जारी

First Look Of Maai Re Maai Hamra

अंजली फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही के‘ का फर्स्ट लुक अष्टमी के शुभ अवसर पर मुंबई में जारी किया गया। इस फिल्म के माध्यम से एक बार फिर प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ एक्शन और रोमांस का डबल डोज एक साथ लेकर आ रहे हैं। जो दर्शको के लिए एक ख़ास तोहफा हो सकता हैं।

फिल्म में एक्शन सीन्स को अधिक बेहतर बनाने के लिए साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई सफल फि‍ल्मों में काम कर चुके एक्‍शन डायरेक्‍टर एस.मॉल्स को चुना गया हैं। इन्होने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म में काम करते हुए प्रदीप को बेहतर एक्शन सीन कराए हैं।

प्रदीप का कहना हैं की उन्हें एक्‍शन डायरेक्‍टर एस.मॉल्स के साथ काम करने में काफी मजा आया। उन्‍होंने कई नई स्टंट फिल्‍म में मुझसे करवाया हैं। कई कठिन स्टंट को आसान तरीके से करने का तरीका भी बताया। फिल्‍म में हम दोनों की मेहनत दर्शकों को साफ दिखाई देगी।

भोजपुरी फिल्म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही के’ निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविंद गुप्ता हैं। जबकि अजय कुमार झा फिल्‍म के निर्देशक हैं। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई में हुई है। फिल्म में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्यानी समेत कई कलाकार है। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -