Saturday, April 13, 2024
HomeGossipतो इस वजह से अकेले पड़ गए ‘खेसारी लाल यादव’

तो इस वजह से अकेले पड़ गए ‘खेसारी लाल यादव’

कुछ दिनों पहले नेपाल के सुनसरी में भोजपुरी फिल्म एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम होने वाला था। लेकिन कार्यक्रम अचानक रद्द हो गया। जिसके बाद मेले में जुटे हजारों लोगों ने जमकर हंगामा किया। खेसारी की टीम की 4 स्कॉर्पियो को भीड़ ने आग के हवाले कर दिया। खेसारी के साथ गए कुछ लोगों के साथ मारपीट की गई। इस हमले को लेकर खेसारी ने आयोजक को जिम्मेवार बताया था। खेसारी ने 1.5 करोड़ रुपए नुकसान बताया था।

इस घटना के बाद अब खेसारी लाल यादव खुद को अकेला महसूस कर रहे हैं। खेसारी ने इस बात का खुलासा खुद किया है। खेसारी ने इमोशनल होते हुए कहा, ‘नेपाल में उनके कार्यक्रम में हंगामा हुआ। 4 गाड़ियों को भीड़ ने जला दिया। साथी कलाकारों पर हमला हुआ। तीन-चार दिनों से परेशान हूं।’ उन्होंने कहा- “मैंने किसी के साथ गलत नहीं किया। मैं इंडस्ट्री के लोगों के साथ हमेशा खड़ा रहा।”

Dabang Sarkar third teaser out, Aaknsha Awasthi with Khesari

खेसारी ने माना है कि इंडस्ट्री में कंप्टीशन होता है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं की कोई किसी के दुख में साथ छोड़ दे। खेसारी ने दावा किया है कि उनकी दुख की घड़ी में इंडस्ट्री के लोगों ने मुंह मोड़ लिया है। जब नेपाल में उनके कार्यक्रम में हंगामा और साथी कलाकारों पर हमला हुआ तो उसके बाद दो-तीन लोगों को छोड़ किसी ने उनका हाल नहीं जाना।

इस हमले के बाद वह खुद को अकेला महसूस कर रहे हैं। हमले के बाद सिर्फ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर निरहुआ ने हाल पूछा। लेकिन उसके बाद किसी ने हालचाल नहीं पूछा। खेसारी ने कहा कि वह अबतक इंडस्ट्री के लोगों की मदद के लिए आगे आते रहे हैं। लेकिन वह अब किसी के लिए आगे नहीं आएंगे। किसी के लिए कुछ भी सोशल मीडिया में नहीं लिखेंगे। उनके साथ करोड़ दर्शक हैं। दर्शकों पर ही उनको भरोसा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -