Monday, February 26, 2024
HomeGossipखेसारीलाल की अपकमिंग ब्लॉकब्लस्टर फिल्म की ट्रेलर डेट Out

खेसारीलाल की अपकमिंग ब्लॉकब्लस्टर फिल्म की ट्रेलर डेट Out

Khesari Lal Yadav shoot still of dulhaniya ganga paar ke

भोजपुरी फिल्म “दुल्हिन गंगा पार के” का इंतज़ार तो शायद आप सभी कर रहे होंगे। खेसारी लाल की इस फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है।आपको पता ही होगा की यह फिल्म खेसारी लाल की आने वाली बेहतरीन फिल्मों में से एक है,क्योकि इस फिल्म में उनकी बेटी कृति यादव भी है। वो इस फिल्म में बहुत ही बेहतरीन अभिनय करने वाली है। आज से मात्र 10 दिन के बाद फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर आप सभी के बीच होगा।

अभी पढ़े: निरहुआ हिंदुस्तानी के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू, मुहूर्त के दौरान नजर आई फिल्म की पूरी टीम

जी हा दोस्तों फिल्म ‘ दुल्हिन गंगा पार के ‘ का ऑफिसियल ट्रेलर आने वाला है। और जल्द ही ये ट्रेलर खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 26 मार्च को रिलीज होगा। यह एक पारिवारिक फिल्म है ,जिसमे खेसारी लाल एक गंभीर अभिनय निभाते नजर आ सकते है। वहीं, फिल्‍म में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी। वही आम्रपाली दुबे इस फिल्म में स्‍पेशल अपीयरेंस कर रही हैं।

अभी पढ़े: अपनी शादी को लेकर पूनम दुबे ने दिया जबाव, बोली – ‘सलमान खान की शादी’

भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा, जब इंडस्‍ट्री की सेंसेशनल अदाकारा आम्रपाली दुबे, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ फिल्‍म डांस फ्लोर पर थिरकती नजर आएंगी। आम्रपाली ने फिल्‍म ‘दु‍लहिन गंगा पार के’ में खेसारीलाल यादव के साथ एक गाने को शूट किया, जिसमें वो खेसारी के साथ जमकर ठुमके लगाती नजर आएगी।
Khesari with aamrapali song of dulhaniya ganga paar ke

ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन प्रा.लि. के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘दुलहिन गंगा पार के’ गाने काफी अच्‍छे हैं, जिसे संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने और गीत लिखा है आजाद सिंह और प्‍यारेलाल यादव ने। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव,काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, आम्रपाली दुबे, मनोज टाइगर, केके गोस्‍वामी और तृषा खान नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -