Sunday, April 21, 2024
HomeGossipफीस वसूलने के मामले में नंबर वन एक्ट्रेस

फीस वसूलने के मामले में नंबर वन एक्ट्रेस

High Costly Bhojpuri Actress

आज हम इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं की आख़िर भोजपुरी फिल्मों की सबसे महंगी एक्ट्रेस कौन हैं?, जिन्होने अपनी छाप आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामो में जमा रखी हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं आप सभी की चहीती और सबसे हॉट, चुलबुली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की, भोजपुरी फिल्मों की बेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस का अवार्ड जीत चुकीं आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों की सबसे महंगी अदाकारा हैं। उनकी फीस सभी अभिनेत्रियों से ज्यादा है। आम्रपाली दुबे एक फिल्म के लिए करीब सात से नौ लाख रुपये लेती हैं। फीस वसूलने के मामले में आम्रपाली अभी नंबर वन की पोजिशन पर हैं।

बिंदास और ओपन माइंडेड आम्रपाली के पिता उनको डॉक्टर बनाना चाहते थे। लेकिन आम्रपाली का मन पढाई में नहीं लगता था। जब कॉलेज जाने की उम्र हुई तो उन्होंने अॉडिशंस देना शुरू कर दिया और मॉडलिंग के बाद एक्ट्रेस बन गईं। आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढाई की है।

आम्रपाली की सबसे ज्यादा और सफल फिल्में दिनेश लाल यादव के साथ आई हैं। आम्रपाली के को-स्टार दिनेश लाल यादव ने बताया कि एक शब्द में अगर आम्रपाली के लिए कहा जाए तो इतना ही कहेंगे कि वो खुद में मस्तीखोर कहलाना पसंद करेंगी। उन्होंने बताया था कि भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग ज्यादातर 30 से 40 दिनों तक चलती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -